गया पुलिस का अजीबोगरीब कारनामा, अनिल मांझी के बजाय अनिल सिंह पर कर दिया मुकदमा

गया पुलिस का अजीबोगरीब कारनामा, अनिल मांझी के बजाय अनिल सिंह पर कर दिया मुकदमा

GAYA : गया के गुरारू थाना के पुलिस की और से दूसरे के नाम पर एफआईआर दर्ज करने का मामला सामने आया है. दरअसल इस मामले का खुलासा तब हुआ जब गुरारू थाना की पुलिस अनिल मांझी के बजाय अनिल सिंह को गिरफ्तार करने के लिए जंगलडीहा गांव में पहुंची. 

 इस सम्बन्ध में हरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कुछ दिन से मृत्युंजय मांझी और अनिल मांझी के बीच आपसी विवाद चल रहा था. मृत्युंजय मांझी गूगुर मांझी के दामाद हैं. मृत्युंजय मांझी अनिल मांझी के नाम पर एफआईआर दर्ज करने गुरारू थाना पहुंचा. गुरारू थाना की पुलिस उन्हें सादे कागज पर मृत्युंजय मांझी को हस्ताक्षर करने के लिए कहा. 

इसके बाद मृत्युंजय मांझी ने सादा कागज पर हस्ताक्षर कर दिया. गुरारू थाने की पुलिस ने बोला कि एफआईआर दर्ज हो जायेगा घर चले जाओ. उसके जाने के बाद गुरारू थाना की पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया. इसके अगले दिन गुरारू थाना की पुलिस छापेमारी करने जंगलडीहा गांव में अनिल मांझी के बजाय अनिल सिंह के घर पर पहुँच गयी. 

अनिल सिंह के परिवार वालों ने थाने में एसआई धनेश्वर सिंह से इस मामला को खत्म करने की बात की तो एसआई धनेश्वर सिंह ने 10 हजार रुपये की मांग कर मामला को रफा-दफा करने की बात की. अनिल मांझी और अनिल सिंह सिंह के परिवार ने इस मामले को लेकर वरीय पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा से मुलाकात की. वे न्याय की मांग कर रहे हैं.

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News