बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवजात के शव को जबड़े में दबाए घूम रहा था आवारा कुत्ता, भयावह मंजर देख कांप उठे लोग

 नवजात के शव को जबड़े में दबाए घूम रहा था आवारा कुत्ता, भयावह मंजर देख कांप उठे लोग

भागलपुर : नवगछिया पुलिस जिला के नवगछिया थाना क्षेत्र से एक दर्दनाक खबर देखने को मिली है. जहां पर एक आवारा कुत्ता नवजात के शव को मुंह में दबाए घूमता रहा. जिसने भी इस मंजर को देखा वो सहम गया. बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों ने बड़ी मुश्किल से कुत्ते के मुंह से नवजात के शव को निकाला. फिर तुरंत ही इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा. कुत्ते के जिस नवजात को अपने जबड़े में दबा रखा था वह एक लड़की का शव था.

घटना सामने आते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया 

नवगछिया के थाना चौक के पास एक आवारा कुत्ता मुंह में नवजात का शव दबाए आसपास के इलाके में घूमने लगा. यह नजारा देखकर सड़क पर चल रहे लोग सहम गए. किसी तरह से कुत्ते के मुंह से नवजात से शव को छुड़वाया. जानकारी के मुताबिक एक आवारा कुत्ता नवजात के शव को मुंह में दबाकर इधर-उधर घूम रहा था. बड़ी मुश्किल से शव को कुत्ते मुंह से निकाला और पुलिस को मामले की जानकारी दी.

नवजात का शव मुंह दबाए इधर-उधर घूमता रहा कुत्ता 

घटना की सूचना मिलते ही नवगछिया थाना की पुलिस टीम मौके पर पहुंचे. पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव को अस्पताल पहुंचाया. पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि नवजात का शव कुत्ते को कहां से मिला और किसका है. अभी तक इस बारे में कुछ पता नहीं चल सका है.

Suggested News