बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मैट्रिक की परीक्षा देने जा रहे छात्र की सड़क दुर्घटना में हुई दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

मैट्रिक की परीक्षा देने जा रहे छात्र की सड़क दुर्घटना में हुई दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BETTIAH: बिहार में आज से मैट्रिक की परीक्षा शुरू हो गई है। वहीं मैट्रिक के छात्रों पर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। मामला बेतिया का है। जहां मैट्रिक का परीक्षा देने जा रहे छात्र की सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं छात्र की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।   

घटना शनिचरी थाना क्षेत्र के एनएच 727 मिश्रौली के पास का है। घटना में छात्र की दर्दनाक मौत हो गई। बेतिया से बगहा जा रही शिवदानी बस ने परीक्षा देने बाइक से जा रहे युवक को ठोकर मार दी। बताया जाता है कि छात्र प्रदीप मिश्रा बाइक से परीक्षा देने बेतिया जा रहा था। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने NH 727 को जामकर जमकर हंगामा करने लगे।

बताया जाता है कि बाइक और बस दोनों की रफ्तार काफी तेज थी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराने में लगी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की बात कह रही है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

वहीं मृतक की पहचान योगापट्टी प्रखंड के नौगांवा निवासी प्रदीप मिश्रा के रूप में हुई है। वहीं आक्रोशित लोगों ने बताया की जब तक मृतक के आश्रित को मुआवजा नहीं मिलेगा व डीएम साहब नहीं आयेंगे तबतक शव नहीं भेजा जायेगा । खबर लिखे जाने तक शव नहीं उठा है और दोनों तरफ गाड़ियों की लंंबी कतार लग गई है।

Suggested News