बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एसएसपी कार्यालय में लगी अचानक आग, मचा हड़कंप, अग्निशमन विभाग की टीम आग पर काबू पाने की कर रहे कोशिश

एसएसपी कार्यालय में लगी अचानक आग, मचा हड़कंप, अग्निशमन विभाग की टीम आग पर काबू पाने की कर रहे कोशिश

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर जिले से इस वक्त की एक  बड़ी खबर सामने आ रही है जहां शहर के बीचों बीच एसएसपी कार्यालय में अचानक आग लगने के बाद पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है वही इस आगजनी की घटना के बाद स्थानीय लोगों की घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई है। बताया गया नगर थाना क्षेत्र के कंपनी बाग स्थित एसएसपी कार्यालय की है। जहां आज अहले सुबह अचानक आग लग गई जिसके बाद आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया।

 जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा पूरे मामले की सूचना अग्निशमन विभाग को दी गई साथ ही। इस घटना की सूचना मिलते ही जिले के वरीय अधिकारी और ऑफिस से संबंधित अधिकारी मौके पर पहुंचे आग पर काबू पाने की कोशिश करने लगे। वही सूचना पर पहुंचे अग्निशमन विभाग की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

 वहीं ऑफिस में रखें फाइल को भी आनन-फानन में बाहर निकाला गया, हालांकि इसके बाद भी कई महत्वपूर्ण फाइलें जल गई हैं। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि आग से सामान्य शाखा, ब्यूरो शाखा और सिटी एसपी कार्यालय के कुछ फाइलों की क्षति हुई है। कितना नुकसान हुआ है, इसकी अभी जांच शुरू हुई है। एसएसपी ने बताया कि आग लगने का कारण शार्ट सर्किट हो सकता है, लेकिन जांच के बाद ही इसकी पुष्टि की जा सकती है।

 वहीं मामले में पूछे जाने पर अग्निशमन विभाग के टीम ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई थी कि मुजफ्फरपुर के एसएसपी कार्यालय के एक रूम में अचानक आग लग गई है जिसके बाद मौके पर पहुंचा गया है और आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है हालांकि आग किन कारणों से लगा इसका पता अभी नहीं चल पाया है।

Suggested News