बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीवान में बुलेट से सब्जी खरीदने गए किशोर का हुआ अपहरण, बाइक भी ले गए, फोन कर परिजनों से मांगी इतने लाख की फिरौती

सीवान में बुलेट से सब्जी खरीदने गए किशोर का हुआ अपहरण, बाइक भी ले गए, फोन कर परिजनों से मांगी इतने लाख की फिरौती

SIWAN : खबर सीवान नगर थाना क्षेत्र से जुड़ी है। जहां गुरुवार देर शाम बुलेट से सब्जी खरीदने गए 17 साल के किशोर का आंदर ढाला ओवर ब्रिज के समीप से बदमाशों ने अपहरण कर लिया। इस दौरान बदमाश किशोर की बाइक भी अपने साथ लेकर चले गए। अपहरण के बाद बदमाशों ने किशोर के घर पर फोन कर 20 लाख की फिरौती की मांग की है। पैसे नहीं मिलने पर किशोर की हत्या की धमकी दी गई है। मामले में परेशान परिजनों ने इसकी सूचना स्वजनों ने हुसैनगंज थानाध्यक्ष विजय कुमार यादव को दी।

अपहृत किशोर की पहचान हुसैनगंज थाना क्षेत्र पैगंबरपुर निवासी संजय सिंह के पुत्र अनमोल कुमार सिंह उर्फ भोलू के रूप में हुई। स्वजनों ने बताया कि गुरुवार की शाम की लगभग 6:30 बजे अनमोल अपनी बुलेट बाइक से सब्जी खरीदने के लिए घर से निकला। रात्रि लगभग 9:00 बजे तक अनमोल घर नहीं आया तो परिवार के लोगों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी।

अपहरणकर्ताओं ने अनमोल के मोबाइल से उसकी मां अनीता देवी को कॉल कर अनमोल से बात कराई और 20 लाख रुपए फिरौती की मांग की है। रकम नहीं देने पर बदमाशों ने अनमोल की हत्या करने की धमकी दी।

गोपालगंज के पास मिला अंतिम लोकेशन

सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने अनमोल का मोबाइल लोकेशन नौतन थाना क्षेत्र के रामपुर में मिलने के बाद वहां छापामारी की, लेकिन उक्त स्थान पर अनमोल नहीं मिला। इसके बाद पुलिस ने मोबाइल टावर लोकेशन के आधार पर गोपालगंज के कई क्षेत्रों में बरामद की के लिए छापेमारी कर रही है। 

बताया जाता है कि बदमाशों द्वारा आंदर ढाला के समीप से बाइक सहित अगवा किया है। हुसैनगंज थानाध्यक्ष ने अपहरण की घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि अपहरणकर्ताओं ने फिरौती की मांग की है, जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Suggested News