पुल पर कम हाइट पर लगाए गए गर्डर से टकराई यात्रियों से भरी टेंपो, परिवार के 9 लोग घायल, एक की मौत

पुल पर कम हाइट पर लगाए गए गर्डर से टकराई यात्रियों से भरी टेंपो, परिवार के 9 लोग घायल, एक की मौत

BEGUSARAI :- बेगूसराय से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है जहां टेम्पो सवारी  गर्डर से टकरा गयी। इस दर्दनाक हादसे में एक की मौत मौके पर हो गई। जबकि 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलों में 3 की स्थिति नाजुक बनी हुई है। घटना चकिया थाना क्षेत्र के सिमरिया पुल के निकट की बताई जा रही है।

सभी घायल की पहचान नवादा जिले के  धमौल थाना क्षेत्र अंतर्गत रेवार गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं। बताया जाता है कि नवादा जिले से सभी लोग मुंडन समारोह में सिमरिया आ रहे थे तभी तेज रफ्तार टेंपो गाड़ी ने गर्डर से जा टकरायी जिससे टेंपो पर सवार लगभग 9 लोग  गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायल को इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां तीन की स्थिति नाजुक बनी हुई है। वहीं इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

आपको बताते चलें कि मुंडन समारोह की खुशी का माहौल को दुर्घटना ने घटना में तब्दील कर दिया। इस घटना में भगवानदास मांझी के पुत्र अशोक मांझी की इलाज के दौरान मौत होने की बात सामने आ रही है। वहीं घायलों में नवादा जिला के धमौल थाना क्षेत्र अंतर्गत रेवार निवासी बरही मांझी का 60 वर्षीय पुत्र राधे मांझी, मिलन  मांझी का पुत्र विदेशी मांझी, वासु  मांझी का पुत्र पुनेसर मांझी एवं प्यारे मांझी, सुरेश मांझी का पुत्र प्रदीप मांझी, चानो मांझी का पुत्र सुरेश मांझी, बंगाली मांझी का पुत्र कृष्ण मांझी एवं शाम मांझी का पुत्र अर्जुन मांझी शामिल बताया जा रहा है। 

सभी घायल का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है जहां तीन की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है परिजनों ने बताया कि नवादा से सिमरिया घाट मुंडन में आ रहा था सिमरिया घाट पुल पर बने गर्डर से वाहन टकरा गया जिसमें छत पर बैठे टेंपो सवार सभी घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही चकिया थाने की पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है। वहीं घटना के बाद टेंपो चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। 

Find Us on Facebook

Trending News