बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पति और बच्चों संग मायके जा रही तीन माह की गर्भवती को बीच चौराहे गोली मारकर की हत्या, पेशे से थी फैशन डिजाइनर

पति और बच्चों संग मायके जा रही तीन माह की गर्भवती को बीच चौराहे गोली मारकर की हत्या, पेशे से थी फैशन डिजाइनर

PURNIA : बड़ी खबर पूर्णिया से सामने आ रही है, जहां बेखौफ बदमाशों ने बीच चौराहे तीन माह की गर्भवती महिला की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जाता है कि इस दौरान महिला के पति और बच्चे भी वहां मौजूद थे। मृतका की पहचान पिंकी यादव के रूप में हुई है, जो पूर्णिया के सदर थाना क्षेत्र के रामबाग की रहने वाली थी। वहीं हत्या की घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।

पति ने की हत्या की प्लानिंग

 पिंकी की मां का कहना है कि सब कुछ प्री-प्लांड था। दामाद हमेशा मेरी बेटी के साथ मारपीट करता था। परिजनों का कहना है पिंकी दुर्गा पूजा पर बच्चों के संग मायके जाने की जिद करने लगी। जिसके बाद पति ने कार की बजाए ई-रिक्शा से पत्नी को उसके मायके ले जाने का प्लान बनाया। प्लान के मुताबिक दोनों एक दूसरे के अपोजिट बैठे। घटनाक्रम को अंजाम देने से पहले ललन ने बेटी को गोद में ले लिया।

मौका मिलते ही ई-रिक्शा की रेकी कर रहे बिना नंबर प्लेट वाली सफेद अपाची बाइक से आए बदमाश ने पिंकी पर ताबड़तोड़ दो राउंड फायरिंग की। इसमें से एक गोली सीने में लगी। इलाज से पहले ही उसने दम तोड़ दिया।

पति, जेठ, भांजे पर हत्या का आरोप

मृतका के परिजनों ने पिंकी यादव की हत्या का आरोप पति ललन यादव, ललन के बड़े भाई प्रदीप यादव, रंजन यादव और ई-रिक्शा चला रहे भांजे समेत 3 अज्ञात हमलावरों पर लगाया है। मृतका के पति ललन यादव और उसके भांजे को पकड़कर पुलिस ने शक के आधार पर हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

पिंकी ने खरीद रखी लाखों की जमीन

मृतिका के पिता रामानंद यादव ने बताया कि पिंकी तीन माह की गर्भवती थी। उसके दो बच्चे भी हैं. वो फैशन डिजाइनर का काम करती थी। पति ललन की नजर पिंकी की कमाई पर रहती थी, जिसका वह विरोध करती थी. इस बात को लेकर दोनों में अक्सर विवाद रहता था. पिंकी ने अपने नाम अच्छी खासी जमीन खरीद रखी थी। जिसकी कीमत वर्तमान में 50 लाख से अधिक है। वो मेरी बेटी से जमीन हथियाना चाहता था. इसी को लेकर विवाद चल रहा था। इसी वजह से उसके पति ने अपने भाई के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी

2008 में हुई शादी

मां जया देवी और भाई किशन ने बताया कि 15 साल पहले 2008 में पिंकी यादव की शादी ललन यादव से हुई थी। शादी के कुछ सालों तक करीब-करीब सब कुछ ठीक रहा। साल 2010 में पिंकी और ललन की एक बेटी हुई। वो जन्म से ही दिव्यांग है। दोनों के बीच अब इस बात को लेकर झगड़े होने लगे।  

पति में आ गई थी जलन की भावना

पिंकी फैशन डिजाइनर थी। 10 साल के गैप के बाद साल 2019 में पिंकी को एकबार फिर अच्छी नौकरी मिल गई। 12 लाख के पैकेज पर उसने दूसरा जॉब जॉइन किया था। परिजनों का कहना है कि पत्नी की उससे अधिक सैलरी होना, उसे पसंद नहीं था। एक साल बाद ही पिंकी दोबारा से प्रेग्नेंट हो गई। पति के लड़ाई -झगड़े के बाद पिंकी को ये जॉब छोड़नी पड़ी। करियर को बीच रास्ते छोड़ पिंकी दोबारा से पूर्णिया लौट आई।

Suggested News