बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेज आंधी से टूटा पेड़ ई-रिक्शा पर गिरा, हादसे में दबने से चालक की हुई मौत, महिला सहित दो घायल

तेज आंधी से टूटा पेड़ ई-रिक्शा पर गिरा, हादसे में दबने से चालक की हुई मौत, महिला सहित दो घायल

SAHARSA : बिहार में बीते मंगलवार को तेज आंधी और बारिश ने लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत दी है, वहीं आंधी के कारण कई जगहों पर लोगों को नुकसान भी उठाना पड़ा है। सहरसा जिले में एक ई-रिक्शा चालक की मौत हो गई, वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मृत ई-रिक्शा चालक की पहचानसदर थाना क्षेत्र के रामफल साह टोला वार्ड नं 12 निवासी 42 वर्षीय राजवंत भगत के रूप में हुई है. जबकि दोनों जख्मी की पहचान सदर थाना क्षेत्र के सपटीयाही वार्ड नं 6 निवासी 25 वर्षीय सफीना खातून और दर थाना क्षेत्र के नयाबाजार निवासी 40 वर्षीय संजय चौधरी के रूप में हुई है।

ई-रिक्शा पर गिरा पेड़

मृतक के छोटे भाई सुरज कुमार ने बताया कि मेरा भाई ई रिक्शा लेकर घर जा रहा था. उसी दौरान तेज आंधी में ई रिक्शा पर पेड़ गिर गई. इस हादसे में भाई की दबकर मौत हो गयी. वहीं घटनास्थल के पास सब्जी बेच रही महिला और पुरुष भी पेड़ के नीचे दबने से जख्मी हो गए

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, दोनो जख्मी को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया है। मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि आगे की कार्रवाई की जा रही है।


Suggested News