बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यूपी के राजभवन के पास से कैदियों को लेकर जा रही वैन में लगी आग, गाड़ी में मौजूद 9 महिला कैदियों सहित 23 लोग बाल-बाल बचे

यूपी के राजभवन के पास से कैदियों को लेकर जा रही वैन में लगी आग, गाड़ी में मौजूद 9 महिला कैदियों सहित 23 लोग बाल-बाल बचे

LUCKNOW : खबर यूपी के हजरतगंज थाना क्षेत्र से जुड़ा है। जहां महिला कैदियों को लेकर कोर्ट जा रही पुलिस वैन में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते ही आग की लपटें पूरी गाड़ी से उठने लगी। इस दौरान बताया जा रहा है कि गाड़ी में 9 महिला कैदी सहित 23 लोग मौजूद थे। जो इस हादसे के बाद किसी तरह से अपनी जान बचा पाने में सफल हुए।  लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने दो गाड़ियों से आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया।  यह घटना राजभवन के पीछे माल एवेन्‍यू रोड की है।  

कैदी वैन मे लगी भीषण आग

बताया गया कि राजभवन गेट नंबर 14 के पास दोपहर 12 बजे कैदियों को ले जा रही पुलिस गाड़ी के इंजन से धुआं निकलने लगा। देखते ही देखते गाड़ी से आग की तेज लपटें उठने लगीं। आग देख लोग चीख पुकार मचाने लगे। आननफानन चालक ने गाड़ी सड़क किनारे लगाई। इसके बाद महिला कैदियों व पुलिसकर्मियों समेत 23 लोगों ने गाड़ी से कूदकर जान बचाई। एफएसओ हजरतगंज राम कुमार रावत के मुताबिक आग से कोई हताहत नहीं हुआ है।  

अग्निशमन विभाग के अफसर राजकुमार रावत ने बताया कि प्रिजन वैन महिला कैदियों को लेकर जा रहा था। राजभवन के पास वाहन में स्‍पार्किंग हुई और आग लग गई। पुलिसकर्मियों ने मुस्‍तैदी दिखाते हुए सभी महिला कैदियों को सुरक्षित नीचे उतार लिया।



Suggested News