बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव में जबरदस्त जीत से भाजपा कार्यकर्ताओं में दौड़ी ख़ुशी की लहर, होली और दिवाली मनाकर मनाई खुशियाँ

तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव में जबरदस्त जीत से भाजपा कार्यकर्ताओं में दौड़ी ख़ुशी की लहर, होली और दिवाली मनाकर मनाई खुशियाँ

GOPALGANJ : देश के तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत के बाद पार्टी के कार्यकर्ताओं में काफी खुशी है। पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष संदीप कुमारी गिरी की अध्यक्षता में शहर के मौनिया चौक पर रविवार को पहुंचकर आतिशबाजी करने के साथ ही एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई भी दी। राजस्थान, मध्य प्रदेश व छत्तीसगढ़ में विजय एवं तेलंगाना में अच्छा प्रदर्शन के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं ने आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा की सरकार फिर से बनने का दावा भी किया। जिलाध्यक्ष ने कहा कि देश की जनता ने ये बता दिया की अभी भी नरेन्द्र मोदी ही सबकी पसंद है। उनके किये गए कार्यों को जनता ने अपनी मुहर भी लगा दी है। इस अवसर पर सुबाष सिंह तोमर, ओमप्रकाश सिंह, विनोद सिंह, राजू चौबे, दुर्गा राय, राजेश साहनी, सत्येंद्र सिंह, प्रमोद गुप्ता, मीडिया प्रभारी रितेश सिंह, प्रकाश लाल श्रीवास्तव, मनीष कुमार गुप्ता, अलोक सिंह,आदर्श सिंह, दीपक कुमार दीपू, अखिलेश श्रीवास्तव, राजकरण गुप्ता आदि मौजूद थे।

वहीँ दरभंगा में देश के तीन राज्य राजस्थान , मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में चुनाव परिणामों में बीजेपी के जीत पर भारतीय जनता पार्टी जिला द्वारा लहेरियासराय टॉवर पर जिलाध्यक्ष जीवछ सहनी के नेतृत्व में विजयोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में नगर विधायक संजय सरावगी, हायाघाट विधायक डॉ रामचंद्र प्रसाद सहित कई नेता उपस्थित थे। इस अवसर पर उपस्थित कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई, रंग-अबीर के साथ आतिशबाजी कर नगाड़े की घुन पर डांस कर खुशी का इजहार किया। इस अवसर पर भाजपा के नगर विधायक संजय सरावगी ने कहा चुनाव परिणामों में बीजेपी की जीत में पीएम मोदी का मैजिक बड़ा फैक्टर रहा है। उन पर जनता ने विश्वास दिखाया है। योजनाओं को समय पर पूरा करने की गारंटी ने जनमानस में बीजेपी और पीएम मोदी के प्रति अटूट विश्वास दिखाया है। तथा प्रधानमंत्री बनने के सपना देखने बाले को करारा तमाचा जनता ने दिया। वही उन्होंने बिहार के नितीश और तेजस्वी पर प्रहार करते हुए कहा की आने वाले विधानसभा और लोकसभा में बिहार से भी ऐसे ही परिणाम आएंगे। सनातन धर्म का मजाक उड़ाने वाले घमंडिया गठबंधन का ये हर्ष होना तय था। वही हायाघाट के भाजपा विधायक रामचन्द्र प्रसाद शाह ने कहा कि राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में समाज को जाति के आधार पर तोड़ने की रणनीति फेल हो गई। इस चुनाव की जीत ने मुहर लगाई है की 2024 की जीत इससे भी बड़ी होगी। देश के जनता को मोदी पर अटूट विश्वास है। वही उन्होंने कहा कि पहले की सरकारें खुद को जनता का माई बाप समझती थी। आज परिदृश्य बदल चुका है। मोदी के नेतृत्व के प्रति जन जन का विश्वास तथा भाजपा सरकार में हुए विकास कार्य और संगठन की मेहनत का प्रतिफल है यह जीत।

 

पूर्णिया में तीन राज्यों में भाजपा की प्रचंड जीत पर जश्न का माहौल है । पूर्णिया के भाजपा नेताओं द्वारा आज आर एन साह चौक पर जमकर आतिशबाजी की गई और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नारे लगाए। वही युवा कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी की। मौके पर पूर्णिया सदर विधायक विजय खेमका ने कहा कि राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की जनता ने प्रधानमंत्री पर भरोसा किया। वही घमंडियां गठबंधन के झूठ को झुठला  दिया है। प्रधानमंत्री ने लोगों को विकास की गारंटी दी है जिसका नतीजा  है कि पूरा देश मोदी जी के साथ है।

वहीँ बगहा व बेतिया में भी चार राज्यों में विधानसभा चुनाव परिणाम का रुझान मिलने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़े के साथ आतिशबाजी शुरू कर दी। रुझानों के मुताबिक भाजपा तीन राज्यों में जीत रही है। लिहाजा बगहा में भी विधायक राम सिंह और राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे व जिला अध्यक्ष भूपेंद्र नाथ तिवारी के नेतृत्व में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जीत का जश्न मनाया। बता दे कीआज बगहा भाजपा जिलाध्यक्ष, विधायक राम सिंह और राज्यसभा सांसद के साथ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पूरे शहर में ढोल नगाड़ा और पटाखा बजाते हुए जीत का जश्न मनाया। विधायक ने कहा की 2025 में पलटू कुमार को भी पछाड़ना है। इस तीन राज्यों की जीत से बीजेपी का जोश काफी हाई है और बिहार में भी इसका असर दिखेगा।

गोपालगंज से मनान अहमद, बेतिया से आशीष, पूर्णिया से अंकित और दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट

Suggested News