बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आने से एक महिला की हुई मौत, पैसा लाने के लिए जा रही थी मृतक महिला

तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आने से एक महिला की हुई मौत, पैसा लाने के लिए जा रही थी मृतक महिला

NAWADA : नवादा से दर्दनाक खबर सामने निकल कर आ रही है। जहां तेज रफ्तार बाइक ने पैदल जा रही एक महिला को जोरदार टक्कर मार दिया। जहां इलाज के क्रम में महिला की मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। वहीं स्थानीय पुलिस के द्वारा शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया गया है। 

पूरा मामला गुरुवार सुबह की है। जहां काशीचक थाना क्षेत्र के भट्टा गांव में तेज रफ्तार मोटरसाइकिल की चपेट में आने से भट्टा गांव के ही राजकुमार चौधरी की 33 वर्षीय पत्नी सरिता देवी को तेज रफ्तार बाइक सवार टक्कर मारकर फरार हो गए। वहीं स्थानीय लोगों के मदद से घायल महिला को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज की क्रम में महिला ने दम तोड़ दिया। मौत के बाद मृतक के तीन पुत्र व एक पुत्री व पति का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। 

मृतका के पति राजकुमार ने बताया कि मेरी पत्नी सरिता देवी पैसा लाने के लिए गांव में एक व्यक्ति के घर जा रही थी। इस दौरान तेज रफ्तार मोटरसाइकिल की चपेट में आ गई जिसके कारण ही मौत हो गई है। 

मौत की जानकारी मिलते ही काशीचक थाना प्रभारी नरोत्तम रुद्रा मौके पर पहुंचकर शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया है। थाना प्रभारी ने कहा कि बाइक के चपेट में आने से महिला की मौत हुई है।फिलहाल, आरोपी की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। फुटेज में अगर बाइक नजर आएगा तो बाइक चलाने वाले के विरुद्ध कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।


Suggested News