बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में सेक्सटॉर्शन का शिकार हुआ युवक, नग्न फोटो दिखाकर युवती ने वायरल करने दी धमकी, कॉल कर मांगे 35 हज़ार रूपये

पटना में सेक्सटॉर्शन का शिकार हुआ युवक, नग्न फोटो दिखाकर युवती ने वायरल करने दी धमकी, कॉल कर मांगे 35 हज़ार रूपये

PATNA : साइबर अपराधी बिहार पुलिस को लगातार चुनौती देते नजर आ रहे है। अपराधियों ने जयपुर की अंकिता शर्मा बन युवक को सेक्सटोर्शन का शिकार बनाया है। ताजा मामला राजधानी पटना के पॉश इलाके शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के रहने वाले ,,,,विकास कुमार ( काल्पनिक नाम ) का है। जिसे साइबर अपराधियों ने अपना शिकार बनाया है। 

बताया जा रहा है कि विकास कुमार के मोबाइल पर रविवार की शाम एक अनजान नंबर से कॉल आया। जिस पर किसी युवती ने अपना नाम अंकिता शर्मा जयपुर निवासी कह पीड़ित से बात की। पीड़ित विकास कुमार की माने तो अज्ञात आए नंबर से वीडियो कॉल कर अचानक युवती ने नग्न होकर दिखाया। कुछ देर बाद युवक का युवती के साथ एडिट फोटो उसके व्हाट्सएप पर भेजा गया। जिसे देख पीड़ित युवक के होश उड़ गए।

वही साइबर अपराधियों ने आपतिजनक फोटो को सोशल साइट्स पर अपलोड न करने के एवज में 20 हजार की डिमांड की है। हालांकि पीड़ित सारा माजरा समझ गया और उस अंजान नंबर को ब्लॉक कर दिया। बहरहाल साइबर अपराधियों ने चंगुल में आए पीड़ित विकास को अब दूसरे नंबर से फोन करना शुरू किया। अब डिमांड बढ़ाकर 35 हजार देने की धमकी सोशल साइट्स पर अपलोड न करने की बात कह करने लगा।

दरअसल मानसिक रूप से प्रताड़ित पीड़ित ने लोक लाज को दरकिनार कर पुलिस की मदद लेना उचित समझा और भागे भागे शास्त्री नगर थाना में लिखित शिकायत दर्ज करवाया है। फिलहाल पुलिस मामले की संज्ञान में आते ही नंबरों को ट्रेस कर साइबर अपराधियों की धर पकड़ में जुटी हैं।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News