बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाजीपुर में संदिग्ध शराब पीने से एक युवक की मौत! परिजनों में मचा कोहराम, पुलिस का शराब से इनकार

हाजीपुर में संदिग्ध शराब पीने से एक युवक की मौत! परिजनों में मचा कोहराम, पुलिस का शराब से इनकार

वैशाली। बिहार के हाजीपुर के संदिग्ध ज़हरीली शराब का सेवन करने से एक 25 वर्षीय युवक की मौत हो गई है। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। घटना जिले के राघोपुर और जुड़ावनपुर दोनों थाना क्षेत्र के सीमांकन पर घटना हुआ है। लेकिन दोनों थाने के पुलिस अधिकारी एक दुसरे पर पल्ला झाड़ कर बचना चाह रहे हैं।  

मृतक पहाड़पुर पश्चिमी ततमा टोली निवासी जोगी राय के 25 वर्षीय रविंद्र राय बताया गया है। शुक्रवार को बीते देर शाम घर से तकरीबन 50 मीटर दूर राघोपुर थाना क्षेत्र के तत्तमा टोली के पास वह गया था. कहा जा रहा है कि वहीं उसने कुछ नशीले पदार्थ का सेवन किया जो सम्भवतः जहरीली शराब थी. जब वह रात होने पर घर नहीं लौटा परिजन को संदेह हुआ तो खोजबीन की गई. बाद में उसका शव ढईचा के खेत में मिला था। परिजन शव लेकर घर पंहुचा और घटना की जानकारी पुलिस को दिया लेकिन सूचना पाकर पुलिस नही पहुंची जिसको लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश बढ़ गया। 

स्थानीय लोगों की मानें तो उसने शराब पिया था और वही पर लुढ़क गया और मौत हो गई। बताया जाता है कि शराब पीने की घटना राघोपुर थाना क्षेत्र का है और मृतक का घर जुड़ावनपुर थाना क्षेत्र में है। इसी को लेकर दोनों थाने की पुलिस करवाई को लेकर पल्ला झाड़ रही है।

इस संबंध में जब जुड़ावनपुर थाना अध्यक्ष फही मुल्लाह खान ने कहा कि घटना स्थल राघोपुर थाना क्षेत्र का है। युवक की मौत शराब से नहीं हुईं है। वह जलावन की लड़की काटने गया था और मौत हो गई है। जबकि राघोपुर थाना अध्यक्ष संजित कुमार ने बताया कि हमें कुछ सूचना प्राप्त नहीं है। ना ही यह हमारे क्षेत्र की घटना है।

Suggested News