बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमुई में दोस्त के साथ बाइक से जा रहे युवक को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला, मौके पर हुई मौत

जमुई में दोस्त के साथ बाइक से जा रहे युवक को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला, मौके पर हुई मौत

JAMUI : बिहार में बुधवार को बिहार के कई जिलों में हादसे की घटनाएं सामने आई है, जिसमें अब जमुई जिला भी शामिल हो गया है। यहा दोस्त के साथ निजी काम से जा रहे बाइक सवार को ट्रक ने कुचल दिया। जिसमें उसकी मौके पर मौत हो गई। वहीं उसके साथी की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने मृतक की पहचान चकाई थाना क्षेत्र के हेठ चकाई निवासी नारायण यादव का 22 वर्षीय पुत्र चुनचुन कुमार के रूप में की है। मृतक चुनचुन की एक साल पहले ही शादी हुई थी

मिली जानकारी के अनुसार, चन्द्रमंडीह थाना क्षेत्र के हरअंधी मोड़ के समीप बुधवार शाम एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हालांकि बाइक के पीछे बैठा एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे गंभीर हालत में चकाई पीएचसी लाया गया. जहां उसकी स्थिति नाजुक होने पर इलाज कर रहे डॉक्टर ने उसे सदर अस्पताल जमुई रेफर कर दिया है। वहीं, देवघर नजदीक रहने के कारण परिजनों द्वारा घायल युवक को इलाज के लिए देवघर ले जाया गया।

बताया जा रहा कि चुनचुन बुधवार दोपहर अपने निजी काम को लेकर एक दोस्त के साथ माधोपुर बाजार की ओर गया था। ऐसे में शाम को वापस चकाई लौटने के दौरान चन्द्रमंडीह थाना क्षेत्र के हरअंधी मोड़ के समीप एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसे कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही चंद्रमंडी थाने की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उक्त ट्रक को कब्जे में ले लिया है. जबकि चालक मौके से फरार हो गया है. वहीं ट्रक को कब्जे में लेकर पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

इधर, घटना की जानकारी लगते ही स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. बाद में मौके पर पहुंची एंबुलेंस द्वारा मृतक को चकाई अस्पताल ले जाया गया है. 

Suggested News