बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में पानी टैंकर ने साइकिल सवार युवक को कुचला, मौके पर हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

गोपालगंज में पानी टैंकर ने साइकिल सवार युवक को कुचला, मौके पर हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

GOPALGANJ: बिहार में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन सड़क हादसे में कई लोग अपनी जान गंवा दे रहे हैं। ताजा मामला गोपालगंज का है। जहां पानी टैंकर ने साइकिल सवार को कुचल दिया है। वहीं इस हादसे में युवक की मौत हो गई है। वहीं घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

घटना जिले के जादोपुर थाना क्षेत्र के बंगरी गांव के पास बाईपास का है। जहां एक पानी के टैंकर ने साइकिल सवार एक मजदूर को कुचल दिया। जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मृतक की पहचान लालधर साह के 26 वर्षीय बेटा राजकुमार साह के रूप में की गई।

दरअसल, घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि मृतक रोज की तरह अपने घर से खाना खाकर साइकिल पर सवार होकर मजदूरी के तलाश में निकला था। इसी बीच जैसे ही वह बंगरी गांव के पास बाईपास पर पहुंचा ही था की एक टैंकर सड़क पर पानी पटा रहा था और साइकिल सवार मजदूर साइकिल पर सवार होकर जा रहा था। तभी टैंकर के चपेट में आ गया। 

टैंकर के पहिए के नीचे दब जाने के कारण उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। इसी बीच किसी ने जादोपुर थाना पुलिस ने सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। वही इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। 

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News