बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चाय का ठेला लगानेवाले युवक ने साथियों संग बड़े अफसर की बेटी के किया गैंगरेप, चलती कार में की मनमानी, पांच दिन प्राथमिकी दर्ज करने से बचती रही पुलिस

चाय का ठेला लगानेवाले युवक ने साथियों संग बड़े अफसर की बेटी के किया गैंगरेप, चलती कार में की मनमानी, पांच दिन प्राथमिकी दर्ज करने से बचती रही पुलिस

LUCKNOW : यूपी में महिलाओं की सुरक्षा के दावे की हकीकत तब खुल गई, जब प्रदेश की राजधानी में ही एक बड़े अफसर की बेटी से कुछ युवकों ने गैंगरेप किया। बताया गया कि पीड़ित युवती अस्पताल (KGMU) में इलाज करवाने आई थी। इसी दौरान कार में युवती से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं पीड़िता की शिकायत के बाद पांच दिन तक पुलिस प्राथमिकी दर्ज करने में आनाकानी करती रही।

बताया जा रहा है कि पीड़िता एक अफसर की बेटी है और शहर के नामी कॉलेज में पढ़ती है. वहीं, गैंगरेप के आरोपियों में एक निजी एंबुलेंस का संचालक और दो मेडिकल कॉलेज के पास चाय का ठेला लगाने वाले हैं. फिलहाल, वजीरगंज थाना पुलिस ने तीनों आरोपियों गिरफ्तार कर लिया है. जबकि, पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है. 

मोबाइल चार्जिंग के बहाने कार में की मनमानी

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, युवती KGMU में इलाज करवाने आई थी। KGMU आने के दौरान बाहर चाय का स्टॉल लगाने वाले सत्यम से उसकी जान-पहचान हो गई। इस बीच मोबाइल चार्जिंग के बहाने सत्यम और उसके साथियों ने युवती से गाड़ी मे गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे डाला। लड़की चिखती-चिल्लाती रही, लेकिन युवकों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। बताया जा रहा है कि इस दौरान युवकों ने पीड़िता का वीडियो भी बनाया है।

बता दें कि सत्यम के साथ उसके साथियों असलम और सुहैल पर गैंगरेप का आरोप लगा है। पुलिस ने तीनों को पकड़ लिया है। जांच में पता चला है कि रेप की घटना को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपियों ने युवती को पॉलिटेक्निक चौराहे पर छोड़ दिया था. जहां से युवती घर पहुंची और उन्हें आपबीती बताई। परिजन स्थानीय थाने पहुंचकर पुलिस को इस मामले से अवगत कराया. लेकिन, पुलिस टालमटोल करती रही।

पुलिस नहीं कर रही थी प्राथमिकी

मालूम हो कि घटना हफ्ते भर पहले वजीरगंज थाना क्षेत्र के KGMU हॉस्पिटल के सामने हुई थी। आरोपियों ने गाड़ी में युवती को वजीरगंज से आईटी चौराहा और फिर आईटी चौराहे से बाराबंकी सफेदाबाद ले जाकर वारदात को अंजाम दिया था। आरोप है कि पहले पुलिस इस केस में एफआईआर नहीं दर्ज कर रही थी। अब अधिकारियों के मुताबिक, अगर स्थानीय थाने की पुलिस ने लापरवाही बरती है तो विभागीय कार्रवाई की जाएगी. वहीं, इस घटना के बाद लड़की सदमे में हैं. घरवालों ने आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्ता कार्रवाई करने की मांग की है. 

Suggested News