बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ससुराल में युवक की पीट पीट कर हत्या, पत्नी और ससुराल वाले हुए फरार, जांच में जुटी पुलिस

ससुराल में युवक की पीट पीट कर हत्या, पत्नी और ससुराल वाले हुए फरार, जांच में जुटी पुलिस

 नालंदा - बिहार थाना इलाके के खंदकपर मोहल्ले में ससुराल में युवक की पीट पीट कर हत्या किए जाने की सनसनी खेज घटना घटी है । युवक के शव को कमरे में छोड़ पत्नी और ससुराल वाले घर छोड़कर फरार हो गए हैं । जबकि  पुलिस पलंग से फंदा लगाकर आत्महत्या की बात बता रही है।

मृतक रहुई थाना के निजायबिगहा निवासी किशोरी यादव का 27 वर्षीय पुत्र पिंटू कुमार है ।

युवक के पिता किशोरी यादव का आरोप है कि सूरत में साड़ी फैक्ट्री में काम करता था 25 दिन पूर्व ससुराल आया था। पत्नी और ससुर कमाए हुए रुपए की मांग कर रहा था रुपए देने के बाद भी उसके साथ मारपीट किया हालत बिगड़ने पर उसे निजी क्लीनिक में भर्ती होने की बात हम लोगों को बताया, जब परिवार के लोग अस्पताल पहुंचे तो वहां कोई नहीं था । इसके बाद उसके ससुराल पहुंचे जहां वह कमरे में मृत पड़ा था। उसके बाएं हाथ और दाहिने पैर में प्लास्टर किया हुआ है  और गले में फंदे का निशान है। 

इसी से परिवार वाले आशंका जाहिर कर रहे हैं कि पीट-पीट कर हत्या करने के बाद आत्महत्या दिखाने के लिए पलंग से फंदा लगाकर आत्महत्या की बता रहे हैं पर जिसका हाथ और पैर टूटा हुआ हो वह व्यक्ति कैसे लगा सकता है।  

युवक की पहली पत्नी की 6 साल पहले बीमारी के कारण मौत हो गई थी । उसके बाद उसने दूसरी शादी अपनी साली से रचाई थी। दोनों पत्नी से एक-एक पुत्र है । 

पुत्र मनीष कुमार ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से बीमार थे । बुधवार को जब वह स्कूल से पढ़कर आया तो घर में सब रो रहे थे । थोड़ी देर बाद छोटे भाई को लेकर सब घर से चले गए । 

थानाध्यक्ष रमाशंकर सिंह ने बताया कि युवक ने पलंग से फंदा लगाकर आत्म हत्या कर लिया है । परिवार वाले के आरोपों की जांच की जा रही है । शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजन को सौंप दी गई है । पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का स्पष्ट पता चल सकेगा।

रिपोर्ट- राज पाण्डेय


Suggested News