बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीच चौराहे युवक की गोली मारकर हुई हत्या, डीएसपी ने बताया - जमीन विवाद में गई जान

बीच चौराहे युवक की गोली मारकर हुई हत्या, डीएसपी ने बताया - जमीन विवाद में गई जान

KATIHAR : खबर कटिहार से जुड़ी है। जहां बीती रात कटिहार में एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी गई है। नगर थाना के  क्षेत्र के वर्णवाल चौक में हुई इस घटना में मारे गए युवक की पहचान  राजेश यादव के रूप में की गई है। पुलिस ने प्रारंभिक जांच में हत्या का कारण जमीन विवाद को बताया है। हालांकि हत्या करनेवाले कौन थे, अभी इस पर पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है।

स्थानीय लोगो  माने तो राजेश के नाम पर कुछ जमीन है और वर्णवाल चौक पर वह कटरा भाड़ा पर भी दिए हुए हैं जिससे उनके परिवार का भरण पोषण होता था हालांकि हत्या का कारण क्या है इस पर स्थानीय लोग जानकारी नहीं होने की बात बता रहे हैं।

वहीं हत्या की घटना को लेकर  सत्ता पक्ष के  लोग इस घटना से काफी  दुखी हैं। साथ ही ऐसे घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस पदाधिकारी से मांग कर रहा है। राजद नेता आशु पांडेय और कांग्रेस के जिलाध्यक्ष ने सुनील यादव ने कहा कि मौत किसी की भी यह बेहद दुखद है। त्योहार का समय है, ऐसे में इस तरह से चौराहे पर किसी की हत्या करने की जितनी निंदा की जाए। दोनों नेताओं ने दुखी परिवार के प्रति सांत्वना जाहिर करते हुए पुलिस से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है। 

वहीं पूरे मामले पर सदर डीएसपी शशि शंकर कुमार ने बताया कि प्रारंभिक जांच में मामला जमीन विवाद के कारण बताया जा रहा है फिलहाल पूरे मामले पर जांच जारी है।

Suggested News