बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सब्जी लेने बाजार गए युवक की गला रेतकर की हत्या, दो दिन पहले मुंबई से लौटा था घर

सब्जी लेने बाजार गए युवक की गला रेतकर की हत्या, दो दिन पहले मुंबई से लौटा था घर

JAUNPUR : खबर यूपी जौनपुर जिले के खुटहन थाना क्षेत्र के उसरौली गांव से जुड़ी है, जहां एक युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई है ।   युवक की पहचान बगल गांव कपसियां निवासी मो. सिराज अहमद पुत्र उस्मान के रूप में की गई। शिनाख्त के बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है। मोहम्मद सिराज की लाश बगल के गांव उसरौली में मिलने से इलाके में सनसनी में फैल गई है ।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक दो दिन पहले ही मुंबई से गांव वापस आया था। परिजनों ने बताया कि वह रविवार की शाम को 5.30 पांच बजे अपने सगे चाचा के साथ बाइक से पट्टी नरेन्द्रपुर बाजार सब्जी लेने के लिए गया, जहां उसे छोड़ उसका चाचा घर लौट आया था। जिसके बाद सिराज वापस नहीं लौटा।

रात में घर न आने से सिराज अहमद की पत्नी अफसान, 12 वर्षीय पुत्र जिसान और इससे छोटा दूसरा पुत्र अकरम और चाचा इरफान उसकी तलाश कर रहे थे। तभी उन्हें सूचना मिली कि उक्त बाग में एक शव मिला है। मौके पर पहुंचने पर पता चला कि धारदार हथियार से गला रेत कर  हत्या की गई है। 

सीओ अजीत सिंह चौहान ने बताया कि मृतक सेराज के पिता ने दो युवकों पर हत्या का शक जाहिर किया। पुलिस ने इरफान और सर्वेश को गिरफ्तार कर लिया। सीओ के मुताबिक दोनों ने अपना जुर्म कबूल किया। उनकी निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त हथियार भी बरामद किया गया है। आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।


Suggested News