बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भोजपुर में यज्ञ देखने गए युवक की गोली मारकर हत्या, तीन दिन पहले दवा कारोबारी की हुई थी हत्या

भोजपुर में यज्ञ देखने गए युवक की गोली मारकर हत्या, तीन दिन पहले दवा कारोबारी की हुई थी हत्या

ARA : भोजपुर की गिनती ऐसे जिले में होती है, जहां लगभग हर दूसरे-तीसरे दिन हत्या की घटना सामने आती है। तीन दिन पहले एक दवा विक्रेता की हत्या वारदात हुई थी। अब बीती रात फिर एक बार यहां हत्या की घटना हो गई है। मृतक उदवंतनगर थाना के कारिसाथ गांव निवासी ओंकार नाथ सिंह का 22 वर्षीय पुत्र रोहित सिंह उर्फ लाला था। गोली लगने की सूचना मिलते ही परिवार के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर आए, जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया. इलाज के क्रम में पटना में युवक की मौत हो गई।

रिटायर्ड फौजी की हत्या का रोहित पर था आरोप

रोहित पर एक साल पहले कारिसाथ गांव में हुए जमीनी विवाद में रिटायर्ड फौजी राम प्रकाश सिंह की हत्या गोली मारकर करने का आरोप था, जिसमें आठ माह पहले जेल से छूटकर गांव आया था। बताया गया कि बीती मंगलवार देर शाम कारीसाथ गांव में चल रहे शिव प्राण प्रतिष्ठात्मक सह रूद्र महायज्ञ को देखने गया था। जहां से लौटन के दौरान उसे गोली मार दी गई। परिजनों ने बताया कि रोहित तीन भाइयों में सबसे छोटा था और जेल से आने के बाद नौकरी के लिए तैयारी कर रहा था।

हत्या का बदला लेने का आरोप

मृतक के परिवार के लोगों ने गोली मारने का आरोप गांव के ही राम प्रकाश सिंह के तीनों बेटों पर लगाया है. घटना की सूचना मिलते ही गजराजगंज ओपीध्यक्ष हरि प्रसाद शर्मा ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि "गांव में चल रहे शिव प्राण प्रतिष्ठात्मक सह रूद्र महायज्ञ को देखने ओंकार नाथ सिंह का पुत्र रोहित उर्फ लाला आया था. हथियारबंद अपराधियों ने रोहित को भीड़भाड़ का फायदा उठाते हुए ,पास से गोली मार दी।

Suggested News