दोस्तों के साथ घूमने गए युवक की चाकू घोंपकर हुई हत्या, कारणों की तलाश में जुटी पुलिस

दोस्तों के साथ घूमने गए युवक की चाकू घोंपकर हुई हत्या, कारणों की तलाश में जुटी पुलिस

 SITAMADHI : जिले के मेहसौल ओपी क्षेत्र के बसबरिया में बीते रविवार शाम एक 18 वर्षीय एक युवक को चाकू गोदकर हत्या कर दी गई । पुलिस ने मृत युवक की पहचान ओपी क्षेत्र के लक्ष्मीपुर बसबरीया गांव निवासी महेश कुमार का पुत्र राहुल कुमार के रूप में किया है। फिलहाल हत्या के कारणों की पड़ताल की जा रही है।

 जानकारी के अनुसार राहुल शाम में घर से घूमने के लिए निकला था। अचानक फोन आया कि आपका लड़का जख्मी हालत में सदर अस्पताल में भर्ती है। दरअसल राहुल अपने मित्रो के साथ घूमने निकला था, जहां आपसी कुछ बदमाशों द्वारा राहुल के सीने में चाकू गोद कर फरार हो गया। राहुल को घायल अवस्था में कुछ लडकों द्वारा बेहोशी हालत में सदर अस्पताल छोड़कर फरार हो गए। स्थानीय चिकित्सकों की ओर से उसे बचाने की पूरी कोशिश की गई। लेकिन देरी होने के वजह से उसकी जान नहीं बच सकी। इलाज के दौरान राहुल की मौत हो गई। 

हालांकि घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की छानबीन के लिए घटनास्थल पर छापेमारी कर रही है। पुलिस ने बताया की पुलिस जांच कर रही है। जल्द ही घटना के कारण पता लगा लिया जाएगा। हालांकि सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राहुल के दोस्तों के साथ विवाद हुआ था।


Find Us on Facebook

Trending News