कोरोना संक्रमण को लेकर कैमूर में प्रशासन ने चलाया अभियान, बिना मास्क आधा दर्जन चालकों को किया गिरफ्तार

कोरोना संक्रमण को लेकर कैमूर में प्रशासन ने चलाया अभियान, बिना मास्क आधा दर्जन चालकों को किया गिरफ्तार

KAIMUR : केंद्र सरकार द्वारा अनलॉक 2.0 जीरो की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. जिसके तहत कैमूर जिले के मोहनिया शहर में पुलिस ने अभियान चला कर आधा दर्जन से अधिक बस चालक और कंडक्टर को हिरासत में लिया. बताया जा रहा है की वे मानक क्षमता से अधिक यात्रियों को बसों में ले जा रहे थे. 

उनके ऊपर महामारी एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए जुर्माना वसूला जाएगा. मोहनिया थाना प्रभारी खुद माइक से अलाउंस कर सभी वाहन चालकों को आगाह कर रहे थे. कोरोना वायरस के मद्देनजर सभी वाहन चालक मानक क्षमता के अनुसार ही बसों में या वाहनों में सवारी बैठाएंगे. 

मोहनिया थाना प्रभारी उदय भानु सिंह बताते हैं कोरोनावायरस को देखते हुए अभियान चलाया गया है. जो लोग बिना मास्क पहने घूम रहे हैं या जो बस चालक और कंडक्टर मानक क्षमता से अधिक सवारी लेकर जा रहे हैं. उनके ऊपर कार्रवाई किया जा रहा है. 

ऐसे आधा दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लिया गया है जो बस कंडक्टर और चालक हैं. इनके मालिक को बुलाया गया है. पुलिस लगातार अभियान लोगों की सुरक्षा के लिए चला रही है. लोगों से आग्रह है घर से बाहर निकलते समय मास्क का प्रयोग करें और बसों में सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखें. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News