बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लखीसराय में फाइनेंसर सहित आधा दर्जन अंतर जिला शराब तस्कर गिरफ्तार, चोरी की स्कार्पियो बरामद

लखीसराय में फाइनेंसर सहित आधा दर्जन अंतर जिला शराब तस्कर गिरफ्तार, चोरी की स्कार्पियो बरामद

LAKHISARAI : पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार के निर्देश में बनाई गई टीम ने 6 अंतर जिला शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. साथ ही शराब माफिया के निशानदेही पर फाइनेंसर को भी गिरफ्तार किया गया है. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक लखीसराय सुशील कुमार के निर्देश पर बरहिया थाना एवं डीआईयू टीम द्वारा NH80 ग्राम बहादुरपुर के पास कजू सिंह के लाइन होटल पर छापेमारी किया गया. छापेमारी के क्रम में बिना नंबर के स्कॉर्पियो गाड़ी से  6 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया एवं गाड़ी में एक कार्टून विदेशी शराब भी बरामद हुआ. 

सख्ती से पूछताछ करने पर पता चला कि सभी शराब तस्कर हैं जो कि दर्जनों बार अवैध विदेशी शराब की खेप बरहिया थाना क्षेत्र के जैतपुर,दरियापुर, खुटाडीह सहित बेगूसराय में भी उतार चुके हैं. पूछताछ के क्रम में पता चला कि पकड़ में आने से कुछ देर पूर्व ही उन्होंने खुटहा डीह के बहियार में ट्रक से शराब की खेप को उतारा है. उन लोगों की निशानदेही पर ही खुटहा डीह निवासी रणजीत सिंह  को गिरफ्तार किया गया,  जोउन लोगों को शराब खरीदने के लिए  धन मुहैया  कराता था. पूछताछ में कई तस्करों का नाम आया है जो खुटहाडीह,दरियापुर एवं जैतपुर के रहनेवाले हैं. जिन पर पूर्व में भी कई मामले दर्ज हैं. 

विकास कुमार पूर्व में शराब की बड़ी खेप के साथ समस्तीपुर के दलसिंगसराय एवं सूर्यगढ़ा थाना से जेल भी जा चुका है. कन्हैया कुमार, सचिन कुमार और सौरभ कुमार तीनों बेगूसराय जिला के निवासी हैं. विकास कुमार,  प्रिंस कुमार, गोलू कुमार सभी  जमुई जिला अंतर्गत  गंगरा के रहने वाले हैं. इन लोगों के पास से एक स्कॉर्पियो बिना नंबर की गाड़ी जो की चोरी की है और 8 मोबाइल फोन के साथ 10 बोतल विदेशी शराब बरामद हुआ है. 

लखीसराय एसडीपीओ रंजन कुमार कुमार ने बताया कि लखीसराय जिला में बरामद शराब की खेप में भी इन सभी की भूमिका के विषय में अनुसंधान जारी है. छापेमारी दल में पुलिस निरीक्षक डी के पाण्डेय, पुलिस निरीक्षक चंदन कुमार,पुलिस अवर निरीक्षक अरविंद कुमार, शशि, पवन, बिभुति एवं डीआईयू लखीसराय की टीम शामिल थी. 

लखीसराय से कमलेश की रिपोर्ट

Suggested News