खाना खाने के बाद बिस्तर पर सोए हुए थे दंपति, आधी रात को अचानक चली गोली और बिस्तर पर पड़ी थी एक लाश

खाना खाने के बाद बिस्तर पर सोए हुए थे दंपति, आधी रात को अचानक चली गोली और बिस्तर पर पड़ी थी एक लाश

समस्तीपुर। जिले के खानपुर थाना क्षेत्र में हत्या का एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है, जिसमें एक दंपति रात को सोए हुए थे, इस दौरान गोली चलती है और महिला की मौत हो जाती है। मामले में मृतका के पति का कहना है कि बाहर से गोली चली थी. अब पुलिस के सामने उलझन है कि आखिर कोई आधी रात को हत्या क्यों करेगा।

हत्या का यह मामला थाना क्षेत्र के मधुबन गांव की बतायी जा रही है, जहां रहनेवाले धर्मेंद्र सहनी अपनी 26 वर्षीय पत्नी सुधा के साथ सोये थे।गुरुवार की रात्रि करीब 1 बजे गोली की आवाज आई। जिसके बाद सभी की नींद टूटी, जब तक लोग कुछ समझ पाते, उससे पहले बिस्तर पर महिला की लाश पड़ा देख हैरान हो गए। पति धर्मेंद्र सहनी ने लोगों को बताया कि बाहर से गोली चली थी, जिसके बाद वह अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया।

ऑनर किलिंग से भी जोड़ा जा रहा है मामला

हत्या की इस घटना को ऑनर किलिंग से भी जोड़ा जा रहा है। मृतका के ससुर की मानें तो उनके बेटे ने प्रेम विवाह किया था। बेटे की शादी को मानते हुए हमने उन्हें अपना लिया था। उन्होंने संभावना जताई कि इसलिए ही हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है।

पुलिस के लिए परेशानी 

मामले में पुलिस के लिए अब उलझन है कि वह यह तय नहीं कर पा रही है कि गोली सच में बाहर से चली थी, या महिला के पति ने ही चलाई है। अगर पति ने गोली चलाई है तो आखिर क्यों और वह हथियार कहां है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है। अब देखना होगा कि ऑनर किलिंग है या अवैध संबंध ।


Find Us on Facebook

Trending News