आगजनी में झुलसकर छह बच्चों की मौत,गांव में मचा कोहराम

आगजनी में झुलसकर छह बच्चों की मौत,गांव में मचा कोहराम

अररिया: अररिया के पलासी में आग में झुलसकर छह बच्चों की मौत हो गयी।घटना पलासी प्रखंड के चहटपुर पंचायत अंतर्गत कवैय्या गांव की है। घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया है।चारों ओर गांव में रुदन और क्रंदन से माहौल गमगीन हो गया है।सभी बच्चे खेत के बगल में बने पुआल के घर मे आपस मे खेल रहे थे।

पुआल घर मे अचानक आग लगने से सभी बच्चे झुलस गये और पुआल घर में ही सबों की मौत हो गयी।सूचना के बाद पलासी थाना पुलिस के साथ एसपी हृदयकान्त,सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार और सदर एसडीओ मौके पर पहुँच कर मामले की जानकारी ली।अधिकारियों ने  सभी शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अररिया सदर अस्पताल भिजवाया।

घटना के बारे में बताया जाता है कि पुआल घर में सभी बच्चे आपस में खेल रहे थे और इसी क्रम में पुआल घर मे आग लग गया और आग के बीच मे ही सभी बच्चे फंस गये।पुआल घर मे लगे आग में झुलसकर सभी की मौत मौके पर ही हो गयी।आग लगने के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल पाया है,लेकिन ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि पुआल घर मे ही सभी बच्चे खेलने के साथ ही मक्के को कहने के लिए पका रहे थे और इसी क्रम में आग लग गयी,जिसमे सभी झुलस गये।

सूचना के बाद मौके पर एसपी हृदयकान्त,एसडीपीओ पुष्कर कुमार समेत एसडीओ और पलासी थाना पुलिस मौके पर पहुँची।वरीय अधिकारियों के पहुँचने के बाद शवों को कब्जे में लेकर अररिया सदर अस्पताल भिजवाया गया।मृतकों में दो बच्ची थी।सभी मृत बच्चे पांच से छह साल के हैं।

मृतकों में मोहम्मद यूनिक की पांच साल का पुत्र अशरफ,मिन्हाज की छह साल की बच्ची मुन्नी,मोहम्मद फारूक का पांच साल का बेटा बरकश अली,मोहम्मद मतीन के पांच साल का पुत्र अली हासन, मोहम्मद तनवीर की पांच साल की बेटी खुशनियार,मोहम्मद मंजूर के छह साल का बेटा दिलवर है। घटना से गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है और चारों ओर कोहराम मचा है।परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल है।

Find Us on Facebook

Trending News