बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में चुनाव की तारीखों का जल्द होगा ऐलान, आज पटना आएगी इलेक्शन कमीशन की टीम

बिहार में चुनाव की तारीखों का जल्द होगा ऐलान, आज पटना आएगी इलेक्शन कमीशन की टीम

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा करने के लिए भारत निर्वाचन आयोग की दो सदस्यीय टीम आज पटना पहुंच रही है. टीम राज्य के चार शहरों में डीएम और पुलिस अधीक्षकों के साथ चुनावी समीक्षा करेगी . भारत निर्वाचन की टीम में उपनिर्वाचन आयुक्त सुदीप जैन और उपनिर्वाचन आयुक्त चंद्रभूषण कुमार शामिल हैं.  

भारत निर्वाचन आयोग की टीम का बिहार दौरे के कार्यक्रम में सबसे पहले सोमवार को मुजफ्फरपुर में मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, शिवहर, पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, वैशाली, दरभंगा, मधुबनी, समस्तीपुर, सहरसा, सुपौल और मधेपुरा जिलों के जिलाधिकारियों और पुलिस अधीक्षकों के सात सुबह 9.30 बजे से दोपहर एक बजे तक समीक्षा की जायेगी. सोमवार को ही आयोग की टीम पटना लौट आयेगी. टीम दोपहर 2.30 बजे से दोपहर 5.00 तक पटना में पटना, नालंदा, भोजपुर, बक्सर, सारण, सीवान और गोपालगंज जिलाें के जिलाधिकारियों और पुलिस अधीक्षकों के साथ चुनावी समीक्षा करेगी. 

मंगलवार को टीम भागलपुर जायेगी. जहां पर सुबह 9.15 बजे से दोपहर 1.00 बजे तक भागलपुर, बांका, मुंगेर, लखीसराय, शेखपुरा, जमुई, खगड़िया, बेगूसराय, पूर्णिया, अररिया, किशनगंज और कटिहार जिलों के जिलाधिकारियों व पुलिस अधीक्षकों के साथ और उसी दिन आयोग की टीम गया के में दोपहर 2.45 बजे से शाम 4.30 बजे तक गया, जहानाबाद, अरवल, औरंगाबाद, कैमूर और रोहतास जिलों के जिलाधिकारियों और पुलिस अधीक्षकों के साथ चुनावी समीक्षा करेगी.

Suggested News