बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आम आदमी पार्टी को बिहार में लग सकता है धक्का, पूर्व प्रदेश प्रवक्ता हो सकते हैं भाजपा में शामिल

आम आदमी पार्टी को बिहार में लग सकता है धक्का, पूर्व प्रदेश प्रवक्ता हो सकते हैं भाजपा में शामिल

दरभंगा-  लोकसभा चुनाव 2024 का चुनाव कुछ महीने बाद होने वाला है , इसको लेकर तमाम राजनीतिक दल रणनीति बनाने में जुटे हुए हैं. वोटरों को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए तमाम हथकंडे भी अपनाए जा रहे हैं.वहीं नेताओं के एक दल से दूसरे दल में पाला बदलने की शुरूआत भी हो चुकी है.  बिहार में तो अब  पाला बदलने का खेल अब तेज हो गया है. नेताओं के दल बदल का सिलसिला और तेज होने की संभावना जताई जा रही है.

 बताया जा रहा है कि नेता अभी से ही भविष्य को लेकर अपनी गोटी फिट कर लेना चाहते हैं. वैसे, माना यह भी जा रहा है कि हाल के दिनों में इस पाला बदलने का लाभ अभी तक भाजपा के लिए फायदेमंद हुआ है.  कुछ ही दिन पूर्व जदयू एमएलसी ने भी भाजपा का दामन थामा था, इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता शंकर झा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी से उनके निवास स्थान पर मुलाकात कर पार्टी में शामिल होने के संकेत दे दियें हैं. मिली जानकारी के अनुसार आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता शंकर झा बहुत जल्द भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर सकतें हैं. शंकर झा आम आदमी पार्टी में रहतें हुये पार्टी को मजबूत करने के लिए लगातार मेहनत कर रहें थे.

बता दें अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी (आप) ने बिहार में अगला विधानसभा चुनाव लड़ने की अपनी योजना की घोषणा कर दी . आप महासचिव संदीप पाठक ने राष्ट्रीय राजधानी में आप की बिहार इकाई के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. बिहार में 2025 में विधानसभा चुनाव होंगे. बैठक के दौरान संदीप पाठक ने बिहार में पार्टी को मजबूत करने पर जोर दिया है. बैठक में दिल्ली से आप विधायक और बिहार प्रभारी अजेश यादव भी शामिल हुए. 

आम आदमी पार्टी का कहना है कि हम बिहार में चुनाव लड़ेंगे, लेकिन पार्टी तय करेगी कि कब लड़ना है. हम बिहार में सीधे चुनाव नहीं लड़ सकते हैं. इसके लिए हमें पहले संगठन को मजबूत करना होगा. हमें हर गांव में अपनी कमेटी बनानी होगी.” आप के मजबूत होने से पहले हीं उसके नेता पार्टी का दामन छोड़ कर भाजपा का रुख कर रहे है.


Suggested News