बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आम जनता पार्टी राष्ट्रीय की बैठक : राष्ट्रीय अध्यक्ष विद्यापति चंद्रवंशी ने कहा- जातीय जनगणना को लेकर अगले सत्र में संसद भवन का करेंगे घेराव

आम जनता पार्टी राष्ट्रीय की बैठक : राष्ट्रीय अध्यक्ष विद्यापति चंद्रवंशी ने कहा- जातीय जनगणना को लेकर अगले सत्र में संसद भवन का करेंगे घेराव

पटना. आम जनता पार्टी (राष्ट्रीय) के राष्ट्रीय अध्यक्ष विद्यापति चंद्रवंशी की अध्यक्षता में पार्टी की आज महत्वपूर्ण बैठक हुई. इस दौरान विद्यापति चंद्रवंशी ने जातीय जनगणना को लेकर केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सरकार वोट बैंक की राजनीति कर रही है. जनता सरकार की मंशा समझ गयी है. साथ ही उन्होंने कहा कि संसद के अगले सत्र में पार्टी अपने अन्य राज्यों के सहयोगियों के साथ मिलकर संसद भवान का घेराव करेगी.

पार्टी के अध्यक्ष ने बताया कि 26 दिसंबर को आम जनता पार्टी (राष्ट्रीय) नालंदा के राजगीर में अपना स्थापना दिवस मनाएगी. इसकी तैयारियों को लेकर आज पार्टी की अहम बैठक हुई. बैठक के दौरान विद्यापति चंद्रवंशी ने बताया कि जनगणना केंद्र सरकार के विषय के तहत आती है. इसलिए केंद्र सरकार को कराना चाहिए. उन्होंने कहा कि जातीय जनगणना राष्ट्रीय स्तर पर होगी, तो कैसे करा सकती है. इसे केंद्र को ही करनी होगी.

बैठक में पार्टी के जिला स्तरीय नेता मौजूद थे. इन सबको संबोधित करते हुए विद्यापति चंद्रवंशी ने कहा कि पिछड़े वर्ग के लोग पिछड़े हुए हैं, इसका कारण आर्थिक और शैक्षणिक पिछड़ेपन है.


Suggested News