बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में आम के विवाद को लेकर शख्स की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

वैशाली में आम के विवाद को लेकर शख्स की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

VAISHALI : बिहार के हाजीपुर में आम लूटने की विवाद में दबंगों ने बगीचे की रखवाली कर रहे व्यक्ति की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया. घटना हाजीपुर के बिदुपुर थाना क्षेत्र की बिशनपुर गांव की है. जहां पिछले 3 दिनों से आम का लूटने को लेकर विवाद चल रहा था और आज सुबह बगीचे की रखवाली कर रहे व्यक्ति का शव आम के पेड़ से लटका हुआ पाया गया. 

मृतक का नाम कारू साह बताया जा रहा है. इसकी सूचना मिलते ही पूरे गांव में हड़कंप मच गया. घटनास्थल पर लोगों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया. पेड़ से झूलते शव मिलने की सूचना पुलिस को दिया गया तो पुलिस भागी-भागी घटनास्थल पर पहुचीं और मामले की जांच में जुट गई. मृतक के परिजनों वालों ने बताया कि 3 दिनों से एक व्यक्ति धमकी दे रहा था. परिजनों ने उसी पर हत्या करने की आशंका जाहिर की है. 

बताते चलें की लॉक डाउन की वजह से बेरोजगारी की मार झेल रहे बिहार के मजदूरों अब रोजगार की आस में अपने घर बैठे हुए है. उनके लिए परिवार चलाना एक बड़ी चुनौती बन गई है. रोज मजदूरी कर परिवार चलाने वाले मजदूर अब किसी तरह का कोई भी काम करने को तैयार है. इसी बीच आम का फसल होने वाले इलाके में लोग आम का रखवाली कर रहे है. जो दिन-रात आम के फसल की देखभाल करते है और किसी तरह अपना परिवार चला सके. 

इसी बीच खबर आती है की आम के बगीचे में रखवाली कर रहे व्यक्ति को हत्या कर आम के पेड़ से ही लटका दिया गया है. फिलहाल पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है. 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Suggested News