LAKHISARAI : आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत, 5 गंभीर रूप से जख्मी

LAKHISARAI : आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत, 5 गंभीर रूप से जख्मी

LAKHISARAI : जिले कजरा में जमीन विवाद को लेकर एक शख्स की हत्या कर दी है. जबकि इस घटना में पांच अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी बताये जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि दो गुटों में जमकर फायरिंग हुई है. कई राउंड गोलियां चली हैं. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. वारदात लखीसराय जिले के कजरा थाना क्षेत्र की है. यहां रामतलीगंज गांव में जमीन विवाद को लेकर एक शख्स की हत्या कर दी गई है. जबकि पांच अन्य लोग गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे हैं. घायलों को सूर्यगढ़ा स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए लखीसराय सदर अस्पताल रेफर कर दिया है. मृतक की पहचान रामतलीगंज गांव निवासी स्व मथुरा महतो के बेटे श्रवण महतो (60) के रूप में की गई है. घायलों की पहचान रंजन कुमार (35), सुभाष कुमार (21), ओम कुमार (19), चंद्रशेखर कुमार (18) और शत्रुघ्न महतो (32) के रूप में की गई है.

घायल रंजन कुमार ने बताया कि दो पक्षों में जमीन विवाद को लेकर फायरिंग हुई है. इस दौरान दर्जनों राउंड गोलियां चलीं. घटनास्थल पर हथियारबंद लगभग 20 लोगों ने अंधाधुंध फायरिंग की. बताया जा रहा है कि श्रवण महतो अपने पांच बेटों के साथ डेढ़ बीघा जमीन जोतने के लिए रामतलीगंज गांव के दक्षिण स्थिर आहर के पास पहुंचे थे. वहां पहले से विपक्षी लोग हथियार के साथ लैस थे, जिन्होंने अचानक हमला कर दिया.

कजरा थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिन्हा ने बताया कि दो पक्ष एक ही जमीन पर अपनी-अपनी दावेदारी पेश कर रहे थे. जिसमें एक पक्ष ने बेटी से ज़मीन ख़रीदा था. वही दूसरे पक्ष ने नाती से. जनता दरबार मे मामला चल रहा था. स्थानीय प्रशासन की ओर से इस जमीन को लेकर चल रहे विवाद का निपटारा 10 जुलाई को किया जाना था, लेकिन इससे पहले दोनों पक्ष भिड़ गए. इस मामले में अबतक 5 लोगों को गिरफ्तार जा चुका है और बाकी की तलाश जारी है. जांच के साथ-साथ आगे की कार्रवाई भी की जा रही है. 

लखीसराय से कमलेश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News