दरभंगा : आपसी विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर चलायी गोली, एक जख्मी

दरभंगा : आपसी विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर चलायी गोली, एक जख्मी

DARBHANGA : जिले के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के सैदनगर में जमीन विवाद में दो पक्ष आपस में भिड़ गए. एक ही परिवार के सदस्यों के बीच जमीन पर मकान बनाने को लेकर मारपीट हो गई. इस मारपीट में एक व्यक्ति घायल हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार जमीन पर घर बनाने को लेकर एक ही परिवार सदस्यों के बीच काफी सालों से विवाद चल रहा था. इसी दौरान एक पक्ष द्वारा जमीन पर निर्माण कार्य शुरू किया गया. तभी दूसरे पक्ष ने निर्माण कार्य को रोकने का प्रयास किया. इस दौरान दोनों पक्षों में मारपीट हो गई. जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया.

इस मारपीट में घायल साहिब ने बताया कि उसने अपनी जमीन पर भवन निर्माण का काम शुरू किया था. इसमें एक तरफ जमीन छूटी है, जहां साहिब ने छज्जा ना निकालकर सिर्फ खिड़की का निर्माण शुरू कराया. इसी को लेकर दूसरे पक्ष ने दबंगई दिखाते हुए गोली चला दी. साथ ही बाहरी लोगों को बुलाकर तलवार भी लहराया.

घटना के संदर्भ में प्रशिक्षु आईपीएस वैभव शर्मा ने बताया कि दोनों के बीच जमीनी विवाद पहले से चल रहा था. फिलहाल घर में खिड़की छोड़ने को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया. झगड़े में एक ही परिवार के एक व्यक्ति घायल हुआ है. फिलहाल अभी तक किसी भी पक्ष द्वारा थाने में आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन देने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News