आपसी विवाद में नवजात बच्चे को जिंदा जलाया, चाचा और उसके पुत्रों पर आरोप

आपसी विवाद में नवजात बच्चे को जिंदा जलाया, चाचा और उसके पुत्रों पर आरोप

नालंदा…मानपुर थाना इलाके तेतरावां गांव में पूर्व के विवाद को लेकर एक 19 माह के दूध में बच्चे को जलाकर मौत के घाट उतार देने का मामला प्रकाश में आ रहा है. मृतक सोनू कुमार का 19 मां का पुत्र दिलखुश कुमार है. सोनू की माने तो कुछ दिनों पूर्व उसके भाई ने उसके हिस्से का धान चुरा कर बेच दिया था. धान बेचते उसने रंगे हाथों अपने भाई को पकड़ लिया था. 

जिसकी शिकायत उसने थाने में किया  मगर थानाध्यक्ष ने केस नहीं दर्ज किया. इसी बात की खुन्नस में उसके भाई और भतीजे ने मिलकर पिछले 24 मार्च को घर में घुसकर उस वक्त आग लगा दिया जब वह खेत में काम करने गया था. बच्चे की चीख-पुकार सुन पड़ोसियों की सूचना पर जब घर आकर देखा तो बच्चा काफी झुलसा हुआ था. इसके बाद उसे इलाज के लिए पावापुरी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. 

जहां मंगलवार की सुबह मौत हो गई. वहीं थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि मृतक के पिता द्वारा अपने दो भाइयों और भतीजे पर जलाकर मार डालने का आवेदन दिया गया है. जबकि बच्चा घर में सोया हुआ था उसी दौरान कमरे में जल रहा अगरबत्ती उसके बिछावन पर गिर गया जिससे आग लग गई और उसी से वह झुलस गया है. मामले की छानबीन की जा रही है अगर हत्या की बात सामने आती है तो कार्रवाई की जाएगी.

Find Us on Facebook

Trending News