भोजपुर में आरोपी को छुड़ाकर ले गए लोग, ताकती रह गयी पुलिस, पढ़िए पूरी खबर

भोजपुर में आरोपी को छुड़ाकर ले गए लोग, ताकती रह गयी पुलिस, पढ़िए पूरी खबर

ARA : एससी/एसटी एक्ट के तहत गिरफ्तार आरोपी को छुड़ाने के लिए उग्र लोगों ने थाने पर जाकर जमकर हंगामा किया और आरोपी को छुड़ाने के लिए पुलिस पर दबाव बनाने लगे. इस दौरान लोगों के हंगामे से पुलिस डर गई और गिरफ्तार आरोपी को छोड़ दिया. इस प्रकरण में सिन्हा ओ पी के इंचार्ज का तर्क है कि आरोपी सोमारु यादव को गिरफ्तार किया था. क्या बवाल कराएं? छोड़ना पड़ा. यह घटना बड़हरा प्रखंड में सिन्हा ओपी की है. 

बताया जा रहा है की सिन्हा गांव निवासी सोमारु यादव को पुलिस ने रविवार की देर शाम गिरफ्तार कर थाना लाया था. वह एससी/एसटी व धारा 307 का मुख्य आरोपित था. सिन्हा गांव के पीडीएस दुकानदार चैत राम ने सोमारु यादव समेत अन्य के खिलाफ एससी/एसटी व अन्य धारा के अंतर्गत एफआईआर किया था. 

जिसको लेकर सिन्हा के नये थानेदार उसे गिरफ्तार कर थाना लाये थे. उसे कुछ देर थाना में रखने के बाद गिरफ्तार आरोपी को बड़हरा थाना को सौंपने के लिए पुलिस वाहन से ले जाने की तैयारी हो रही थी. इसी दौरान लोगों का हुजूम गिरफ्तार सोमारु को छुड़ाने के लिए ओपी के गेट पर पहुंच गया. 

उसे छोड़ने के लिए दबाव बनाने लगे. हंगामा देख थानेदार घबरा गये और पकड़े गये आरोपी को छोड़ना पड़ा. इस संबंध में पूछा गया तो थानेदार विपुल कुमार ने कहा की सोमारु को गिरफ्तार किया था, थाना से बड़हरा जाने की तैयारी थी. उसी दौरान लोगों की भीड़ ने घेर लिया. 

Find Us on Facebook

Trending News