पटना की शादीशुदा महिला को आशिक ने दिया धोखा, 3 साल लिव इन में रहने के बाद 'आई हेट यू' बोलकर धीरे से निकल गया

पटना की शादीशुदा महिला को आशिक ने दिया धोखा, 3 साल लिव इन में रहने के बाद 'आई हेट यू' बोलकर धीरे से निकल गया

PATNA : पटना में मोहब्बत में बेवफाई की एक कहानी फिर सामने आई है। शादीशुदा महिला के साथ 3 साल तक लिव इन में रहने के बाद बात जब शादी की हुई तो उस महिला के आशिक ने आई हेट यू बोलकर शादी से इंकार कर दिया। मामला पटना के पालीगंज थाना का है। बताया जाता है कि पालीगंज के उदयपुर के निवासी गीता कुमारी की शादी लगभग 4 वर्ष पूर्व हुई थी। शादी के कुछ ही महीनों बाद गीता को अपने पति से अनबन हो गया और वह अपने पति को छोड़कर वापस उदयपुर अपने मायके आकर रहने लगी। 

इस बीच पालीगंज के अंकुरी निवासी रामदयाल का पुत्र अमित कुमार से किसी तरह गीता से मुलाकात हुई। गीता और अमित के बीच कुछ ही दिनों में प्यार पनपने लगा। अमित कुमार जो अंकुरी में पलंबर मिस्त्री है गीता को आई लव यू बोल कर अपने प्रेम जाल में फंसाया। प्यार के चक्कर में पड़ कर गीता अमित पर इस कदर मेहरबान हो गई थी की अमित के लिए उसने अपना सब कुछ समर्पित कर दिया। 

अमित ने भी इसका जमकर फायदा उठाया और गीता के साथ लगभग 3 वर्षों तक लिव इन रिलेशनशिप में दोनों रहने लगे। जब गीता ने अमित से शादी करने का दबाव बनाया तो अमित ने गीता को आई हेट यू बोलकर अपना पल्ला झाड़ लिया और शादी करने से साफ इनकार कर दिया। जिसके बाद पीड़ित महिला ने पालीगंज थाने में अपने आशिक के खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज कराया है। मामला दर्ज होते ही पटना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उसके आशिक अमित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पालीगंज थानेदार विजय कुमार गुप्ता ने बताया कि महिला को मेडिकल जांच के लिए हॉस्पिटल भेजा जा रहा है।

पटना से सुमित की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News