देश की बढ़ती आत्मनिर्भरता का प्रतीक है मेड इन इंडिया वैक्सीन: संजय जायसवाल

देश की बढ़ती आत्मनिर्भरता का प्रतीक है मेड इन इंडिया वैक्सीन: संजय जायसवाल

PATNA : ड्रग कंट्रोलर द्वारा दो कोरोना वैक्सीन को आपातकालीन उपयोग के लिए मंजूरी दिए जाने को देश की जीत बताते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कहा की देश में कोरोना के मामले आने के साल भर के भीतर ही दो-दो वैक्सीनों का सफलतापूर्वक  ईजाद कर भारतीय डॉक्टरों व वैज्ञानिकों ने अपनी मेधा का डंका पूरी दुनिया मे बजा दिया है. अपने ज्ञान और कौशल से पूरे विश्व में देश का नाम रौशन करने वाले सभी वैज्ञानिकों व उनकी पूरी टीम को बधाई. 

उन्होंने कहा की भारतीय वैज्ञानिकों की यह कामयाबी 'मेक इन इंडिया' और 'आत्मनिर्भर भारत' अभियान की सफलता का सबसे बड़ा सबूत है. यह इन अभियानों की खिल्ली उड़ाने वाले लोगों को देश का करारा जवाब भी है. यह दिखाता है कि देश अब विरोधियों के बहकावे में आने वाला नहीं है. 

विरोधियों पर बरसते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा की विपक्षी दलों की मानसिकता कितनी घृणित हो चुकी है यह विपक्ष के कुछ नेताओं द्वारा इन वैक्सिनों के खिलाफ दी जा रही बयानबाजी को देखकर पता चलता है. अपनी सतही राजनीति को चमकाने के लिए यह लोग किसी भी हद तक जा सकते हैं. जनता का हित इनकी राजनीतिक डिक्शनरी में कहीं है ही नहीं. यह लोग यह जान लें कि जनता के समक्ष यह पहले ही एक्सपोज हो चुके थे और अब इस तरह की छिछली बयानबाजी उनकी रही सही साख को भी समाप्त कर देगी. 

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News