आयशा टाकिया ने पीएम से लगाई मदद की गुहार, आ रहे हैं धमकी भरे कॉल और मैसेज

आयशा टाकिया ने पीएम से लगाई मदद की गुहार, आ रहे हैं धमकी भरे कॉल और मैसेज




बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया और उनके परिवार को धमकी भरे कॉल और मैसेज आ रहे हैं. उनके पति ने पुलिस को ट्वीट करते हुए बताया कि उनकी वाइफ, माँ और बहन को धमकी से भरी कॉल और मैसेज आ रही है. उन्होंने ट्वीट पर लिखा, 'पत्नी आयशा, मां और बहन को कोई लगातार धमकी दे रहा है. मुंबई पुलिस के डीसीपी दहिया ने मेरे फोन और मैसेज का कोई जवाब नहीं दिया.  हमलोगों के बैंक अकाउंट भी फ्रीज हो गए हैं.' 

AAYSA-TAKIYA-TWITTWD-TO-PM-MODI2.jpg
दरअसल, खबरों के मुताबि  आयशा के पति फरहान के पूर्व बिजनेस मैन काशिफ खान ने उन पर चीटिंग का आरोप लगते हुए बांद्रा पुलिस में उनके खिलाफ केश भी दर्ज कराया है. आएशा के करीबी ने बताया कि एक शख्स लगातार आएशा को फोन कर रहा है और धमकी देते हुए कह रहा है कि वे और उनके पति जल्द ही जेल जाने वाले हैं. इन धमकियों से परेशान होते हुए फरहान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सुषमा स्वराज तक को ट्विटर पर टैग करते हुए उनसे मदद मांगी. 

बाद में फरहान ने मुंबई पुलिस को कॉल लगाया, जिन्होंने उनके कॉल का जवाब नहीं दिया था. पर कुछ देर बाद उन्होंने ट्वीट करते हुआ बताया कि उन्हें जॉइंट कमिश्नर देवेन भारती का फोन आया और उन्होंने दिलासा दिलाया है.  उन्होंने ट्वीट के जरिए मुंबई पुलिस को धन्यवाद भी दिया है. 

Find Us on Facebook

Trending News