स्कूल फीस को लेकर अभिभावकों ने किया जमकर हंगामा, पढ़िए पूरी खबर

स्कूल फीस को लेकर अभिभावकों ने किया जमकर हंगामा, पढ़िए पूरी खबर

KHAGARIA : शहर के गौशाला रोड स्थित संत जेवेरियर्स हाई स्कूल में अभिभावकों ने स्कूल फीस को लेकर स्कूल कैम्पस में घंटों हंगामा किया. अभिभावकों ने स्कूल के प्रधानाध्यापक के ऊपर आरोप लगाया कि फीस को लेकर दबाव बनाया जा रहा है. 

अभिभावकों के अनुसार तीन महीने का फीस एक साथ मांगा जा रहा है. लेकिन अभिभावकों का कहना है अभी फिलहाल एक महीने का फीस दे सकते हैं. लेकिन स्कूल एक महीने का फीस लेने से इंकार कर रहा है और बच्चे को परीक्षा देने से मना कर दिया है. 

हंगामा करने के बाद विद्यार्थियों को परीक्षा हॉल में जाने का अनुमति दिया गया. अभिभवाको का कहना है की ऑनलाइन क्लास दिया जा रहा है. लेकिन अक्सर सॉफ्टवेयर ही करप्ट कर जाता था. जिससे बच्चे को काफी परेशानी हो रही थी. इस ऑनलाइन क्लास को लेकर बच्चे कई घंटे तक फोन का इस्तेमाल किया करते थे. आज परीक्षा लिया जा रहा है. बच्चे क्या लिखेंगे. ये तो सिर्फ शिक्षक ही समझ सकते हैं और कोई नहीं हैं. 

उधर प्रधानाध्यापक साधु ने बताया की कोर्ट एवं जिलाधिकारी के नियमों के अनुसार फीस के लिए कहा जा रहा है. इस बात को लेकर अभिभावकों ने जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष के पास लिखित रूप में आवेदन दिया है. 

खगड़िया से अनिश कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News