बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

“गालीबाज” नीतीश कुमार को मिलेगा हर गाली का करारा जवाब, जीतनराम मांझी ने एक बार फिर सीएम पर किया जोरदार हमला, कहा- अपने मंत्री पद की तो...

“गालीबाज” नीतीश कुमार को मिलेगा हर गाली का करारा जवाब, जीतनराम मांझी ने एक बार फिर सीएम पर किया जोरदार हमला, कहा- अपने मंत्री पद की तो...

PATNA: जदयू पार्टी के ओर से बीते दिन भीम संसद का आयोजन किया गया था। इस दौरान भारी संख्या में लोग एकत्रित हुए थे। वहीं अपने संबोधन के दौरान सीएम नीतीश ने मंत्री रत्नेशस सदा को बुलाते हुए कहा कि, “तोरा हम मंत्री ना बनाएं हैं। जनबे नहीं करते हैं बैठो”। वहीं इस मामले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने एक बार फिर सीएम नीतीश पर निशाना साधा है।

जीतनराम मांझी ने सीएम नीतीश को सलाह देते हुए कहा कि आप दलितों के लिए तुम तड़ाक वाली भाषा इस्तेमाल तो करते ही हैं कम से कम अपने मंत्री के पद की तो गरिमा का ख्याल रख लेते। दरअसल, जीतनराम मांझी ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर ट्विट कर सीएम नीतीश पर हमला बोला है।   

मांझी ने कहा कि, “नीतीश जी वैसे तो दलितों को तुम तड़ाक और गंदी भाषा से ही संबोधित करतें रहें हैं पर कम से कम मंत्री पद की गरिमा का तो ख्याल रखतें। मुझे गाली दी तो रत्नेश जी CM के पक्ष में खडे हो गएं देखिए पक्ष लेने का नतीजा”। 

वहीं पूर्व सीएम ने अगामी चुनाव में सीएम नीतीश को इसका करार जवाब मिलने की बात भी कही है। उन्होंने कहा कि,“गालीबाज” नीतीश कुमार जी आपके हर गाली और बेईज्जती का करारा जवाब मिलेगा। मालूम हो कि, इसके पहले भी भीम संसद के पोस्टर और वीडियो पर रत्नेश सदा की फोटो और नाम ना होने के कारण भी जीतनराम मांझी ने आपत्ति जताया था। 



Suggested News