बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में हुआ हादसा, शादी से लौट रहे बाइक सवार तीन दोस्तों को तेज रफ्तार कार ने रौंदा,दो की मौत

पटना में हुआ हादसा, शादी से लौट रहे बाइक सवार तीन दोस्तों को तेज रफ्तार कार ने रौंदा,दो की मौत

PATNA : इन दिनों पूरे देश और प्रदेश में शादी का सीजन शुरू हो चुका है और शादी के सीजन में सड़क हादसे भी अब लगातार सामने आ रहे हैं ताजा मामला राजधानी पटना से  बिहटा के नेउरा थाना  इलाके  का है  बिहटा - खगौल मुख्य सड़क पर सह नेउरा ओपी क्षेत्र के नेउरागंज गांव के पास तेजरफ्तार कार ने बाइक सवार तीन दोस्तो को रौंदते हुए पानी भरे गड्ढे में सड़क किनारे पलट गई। जिसमें घटनास्थल पर ही में दो  दोस्तो की मौके पर  मौत हो गई ।जबकि एक अन्य दोस्त घायल है।घटना के बाद से सड़क के दोनों तरफ कई घंटे तक वाहनों की लंबी कतारें लग गई।

घटना की सूचना पर पहुंची नेउरा पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल दानापुर भेज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। मृतक की पहचान भोजपुर जिले के नोनार गांव निवासी भगवान उपाधायन के पुत्र मोहित कुमार 26 वर्ष व खगौल थानाक्षेत्र के शेरपुर गांव निवासी विश्वबंधु के पुत्र शंशाक कुमार 25 वर्ष के रूप में किया गया है।जबकि घायल की पहचान विनय कुमार का पुत्र शिवम सिंह के रूप में किया गया है।मौत की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया।

शादी से लौट रहे थे तीनों

घटना को लेकर मृतक शशांक के पिता विश्वबंधु ने बताया की मेरा बेटा अपने दोस्तों के साथ बाइक से  बिक्रम के दतियान से किसी दोस्त के शादी से लौट रहा था और सूचना मिली कि बिहटा के नेउरागंज के पास सड़क हादसे में उसकी मौत हो गई है इनोवा कार के द्वारा गलत तरीके से गाड़ी चलाया गया जिसके कारण यह घटना घटी लोगों के द्वारा सूचना मिल की इनोवा कार काफी तेज गति से आ रहा था और बाइक में जबरदस्त टक्कर मार दी।

मामले में थाना प्रभारी अर्चना कुमारी ने कहा की  नेउरागंज के पास सड़क हादसे में दो लोगों की मौत की जबकि एक घायल की सूचना प्राप्त हुई हैं। घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि शव को कब्जे में लेकर कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया गया है। साथ ही मृतक के परिजनों को सूचना दिया गया है। दोनों वाहनों को जब्त कर लिया गया है फरार कार सावर की तलाश किया जा रहा है।

Suggested News