बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ACCIDENT IN MP : मजदूरों से भरी ऑटो पर पलटी तेज रफ्तार हाइवा, दबने से एक बच्चा सहित सात की मौत, छह गंभीर

ACCIDENT IN MP : मजदूरों से भरी ऑटो पर पलटी तेज रफ्तार हाइवा, दबने से एक बच्चा सहित सात की मौत, छह गंभीर

DESK : मध्य प्रदेश के जबलपुर में बड़ा हादसा हुआ है। यहां बुधवार को हाइवा अनियंत्रित होकर यात्रियों से भरी ऑटो पर पलट गई। जिसमें सात लोगों की मौत हो गई। जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं इस दर्दनाक घटना के बाद सीएम मोहन यादव ने गहरा दुख व्यक्त किया है। साथ ही मृतकों के परिजनों  के लिए मुआवजे की घोषणा की है।

घटना मझगवां थाना क्षेत्र के सिहोरा-मझगवां रोड के नुंजा खम्हरिया गांव के पास हुआ। बताया गया कि सभी मृतक और घायल प्रतापपुर के रहनेवाले थे और ऑटो से सिहोरा स्टेशन जा रहे थे। जहां से उन्हें ट्रेन में सवार होकर इटारसी पहुंचना था। तभी खमरिया के नुंजा के पास हाइवा ने ऑटो को जोरदार टक्कर मारी और टक्कर के बाद हाइवा ऑटो के ऊपर पलट गया, जिससे ऑटो में बैठे एक बच्चा समेत सात लोगों की मौत हो गई। जबकि छह अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां गंभीर रूप से घायल तीन मजदूरों को जबलपुर के नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल अस्पताल रेफर किया गया है। 

ग्रामीण हुए आक्रोशित

इस दुर्घटना ने ग्रामीणों को गुस्से में ला दिया, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने घटना स्थल पर जाम लगा दिया और स्टेट हाइवे पर आवागमन रोक दिया। ग्रामीणों की मांग थी कि प्रशासन तुरंत दुर्घटना की जांच करे और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए, पुलिस ने शुरू की जांच सूचना मिलने पर मझगवां थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को संभालने की कोशिश की।

साथ ही पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है, जिसमें यह देखा जा रहा है कि हाइवा चालक की लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ या अन्य कोई कारण था। 

Editor's Picks