नवादा में नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में आरोपी गिरफ्तार

नवादा में नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में आरोपी गिरफ्तार

नवादा. गुजरात की पुलिस ने नवादा जिले के नरहट थाने की पुलिस सहयोग से थाना क्षेत्र के गोवासा गांव में छापेमारी कर दुष्कर्म के आरोपित एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। घटना देर रात की बतायी जाती है। गिरफ्तार राहुल कुमार उर्फ प्रेम सिंह गोवासा गांव के भरत सिंह का बेटा बताया जाता है। वह पूर्व में गुजरात के बलसाड जिले के उमरगांव थाना क्षेत्र के सोल सुम्बा गांव में रहता था।

युवक पर एक नाबालिग लड़की को भगाने और उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप है। उसके विरुद्ध उमरगांव थाना में 11 दिसम्बर को लड़की के पिता द्वारा मामला दर्ज कराया गया था। मामले में दुष्कर्म व अपहरण के अलावा प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंसेज (पॉक्सो ) के तहत आरोप दर्ज है। नरहट थानाध्यक्ष सरफराज इमाम के नेतृत्व में छापेमारी में उमरगांव थाने के एएसआई कृपाल सिंह समेत अन्य शामिल थे। थाना प्रभारी ने बताया कि पूरी तरह नाकाबंदी कर युवक की गिरफ्तारी की गई है और उसे गुजरात पुलिस अपने साथ ले गए हैं।

पुलिस के मुताबिक राहुल कुमार उर्फ प्रेम सिंह गुजरात के बलसाड जिले के उमरगांव थाना क्षेत्र में एक किराये के मकान में रहता था। वहीं एक निजी कम्पनी में काम करता था। उसने मकान मालिक की बेटी को अगवा कर लिया और उसे लेकर राजस्थान भाग गया। गुजरात पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर लड़की को बरामद कर लिया लेकिन राहुल कुमार वहां से भाग निकला। पुलिस उसका पीछा करते हुए नरहट पहुंच गयी और उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया।

Find Us on Facebook

Trending News