बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जेल से नामांकन करने पहुंचा हत्या का आरोपी, चुनाव जीतकर इन कामों को देंनगे अंजाम

जेल से नामांकन करने पहुंचा हत्या का आरोपी, चुनाव जीतकर इन कामों को देंनगे अंजाम

BETIYA: नरकटियागंज के पूर्व सभापती राधेश्याम तिवारी मंगलवार को पुलिस अभिरक्षा में सभापति पद पर नामांकन करने पहुंचे। जहां उनकी एक झलक पाने के लिए उनके समर्थकों की भीड़ उमड़ पड़ी। सभी समर्थक सभापति की जमकर नारेबाजी कर रहे थे।

दरअसल, समाजसेवी सह सभापति प्रत्याशी राजेश श्रीवास्तव हत्याकांड में हत्यारोपी से सांठगांठ के आरोप में पुलिस गिरफ्त में हैं। वहीं आज राधेश्याम तिवारी सभापति पद के नामांकन करने नरकटियागंज पहुंचे। बताया जा रहा कि इस बार वो जेल से ही अपने भाग्य को आजमाएंगे।                       

बता दें कि नगर परिषद में सभापति पद चुनावी प्रक्रिया के दौरान बेतिया मंडल कारा में बंद निवर्तमान सभापति राधेश्याम तिवारी हथकड़ी पहने पुलिस अभिरक्षा में नरकटियागंज अनुमंडल कार्यालय पहुंचे और निर्वाची पदाधिकारी सह एसडीएम धनंजय कुमार के समक्ष सभापति पद पर अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उनकी एक झलक पाने के लिए पुरुष एवं महिला समर्थकों की भीड़ उमड़ी रही और जमकर नारेबाजी भी की गयी। इस बावत राधेश्याम तिवारी ने कहा कि मुझे राजनीतिक साजिश के तहत दिवंगत सभापति प्रत्याशी राजेश श्रीवास्तव हत्याकांड में फंसा दिया गया। मैं जनता की अदालत में आया हूँ।

उन्होंने कहा कि मैंने पिछले 5 साल के अपने कार्यकाल मे काफी विकास किया है, इसलिए जनता उन अधूरे पड़े विकास कार्यों को पूरा करने के लिए एक मौका जरूर दें। नामांकन प्रक्रिया के पश्चात पुलिस उन्हें अभिरक्षा में लेकर मंडल कारा बेतिया ले जाया गया। 

बताते चलें कि, राजेश श्रीवास्तव हत्याकांड में पुलिस द्वारा बीते 10 दिसंबर 2022 को निवर्तमान सभापति राधेश्याम तिवारी समेत 6 लोगों की गिरफ्तारी की गई थी। इस मामले में अब तक दर्जनों लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।
 

Suggested News