बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक साल बाद गिरफ्तार हुआ ज्वेलरी दुकान में लूट का आरोपी, 22 मामले में तलाश रही थी पटना पुलिस, शराब के साथ दबोचा

एक साल बाद गिरफ्तार हुआ ज्वेलरी दुकान में लूट का आरोपी, 22 मामले में तलाश रही थी पटना पुलिस, शराब के साथ दबोचा

पटना. एक साल पहले हुए एक ज्वेलरी दुकानदार लूट मामले के मुख्य सरगना को मद्य निषेध विभाग की टीम ने अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी की गिरफ्तारी के बाद सनसनीखेज खुलासा हुआ है. आरोपी पंकज को उत्पाद विभाग की टीम ने पटना के कुम्हरार से अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है. 

दरअसल, पटना के पीरबहोर थाने के अशोक राजपथ गांधी चौक इलाके में स्थित एस एन ज्वेलर्स दुकान में 16 अप्रैल 2022 की रात आठ बजे दो की संख्या में रहे हथियारबंद बदमाशों ने पिस्तौल का भय दिखा कर 25 हजार नकद व 48 हजार कीमत की चांदी के गहने लूट लिया. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश पैदल ही निकल गये.

वहीं बीते 19 मई को मद्य निषेध उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सुचना के आधार पर कुम्हरार इलाके से अबैध शराब के साथ तस्कर एवम लूट के मास्टरमाइंड पंकज को गिरफ्तार किया है. पुलिस की पूछताछ में अपराधी पंकज ने पीरबहोर थाना क्षेत्र में एस एम ज्वेलर्स में हुए लूट का खुलासा किया है. गिरफ्तार अपराधी पंकज को पीरबहोर की पुलिस रिमांड पर लेने की तैयारी में है. 

पंकज पर पटना के अलग अलग़ थानों में 22 केस दर्ज हैं जिसकी टोह लेने में पुलिस जुटी है. वही पीरबहोर थाना क्षेत्र के eएस एम ज्वेलर्स में लूट मामले में दुसरा फरार आरोपी छोटू की तलाश जारी है. 


Suggested News