अचानक दिल्ली क्यों लौट गए गोहिल, चर्चा तेज, क्या तेजस्वी ने नहीं दिया बिहार कांग्रेस प्रभारी को वक्त

अचानक दिल्ली क्यों लौट गए गोहिल, चर्चा तेज, क्या तेजस्वी ने नहीं दिया बिहार कांग्रेस प्रभारी को वक्त

पटना : कोरोना काल के बीच बिहार में विधानसभा चुनाव की तैयारियां तेज हो गई हैं. राजनीतिक पार्टियों ने भी अपनी सियासी हलचल को बढ़ा दिया है. इसी सिलसिले में महागठबंधन में मची रार के बीच राज्यसभा सांसद और बिहार कांग्रेस प्रभारी पटना पहुंचे और कहा कि महागठबंधन में सबकुछ ठीक है. कॉ ऑर्डिनेशन कमिटी को लेकर भी शक्ति सिंह गोहिल ने बयान दिया.

अचानक दिल्ली क्यों रवाना हो गए गोहिल
खबर के मुताबिक शनिवार को पटना पहुंचे बिहार कांग्रेस प्रभारी को आज यानि सोमवार को दिल्ली जाना था. लेकिन महागठबंधन के नेताओं से बिना मिले शक्ति सिंह गोहिल रविवार को ही अचानक दिल्ली लौट गए. महागठबंधन को लीड करने का दावा कर रहे तेजस्वी यादव से ना तो मुलाकात हो पाई ना ही महागठबंधन के किसी अन्य नेता से. हालांकि कि बताया गया कि तेजस्वी यादव को छोड़कर महागठबंधन के ज्यादातर नेता दिल्ली में हैं. लेकिन शक्ति सिंह गोहिल की अचानक दिल्ली वापसी से पार्टी के अंदर कई तरह की चर्चा है.


तेजस्वी से नहीं हो सकी मुलाकात
कहा जा रहा है कि तेजस्वी यादव के अलावा बाकी दलों के नेता रविवार को पटना में नहीं थे. मगर तेजस्वी से भी उनकी भेंट नहीं हो सकी. इससे पूर्व शनिवार शाम वे पहले विधानमंडल दल के नेता सदानंद सिंह और फिर पूर्व राज्यपाल निखिल कुमार के आवास पर जाकर उनसे मिले थे. हालांकि गोहिल ने यह जरूर कहा कि वो महागठबंधन के नेताओं से मिलने नहीं बल्कि अपने पार्टी के नेताओं को चुनाव के लिए तैयार करने आए थे. लेकिन उनके यूं अचानक चले जाने को लेकर पार्टी नेताओं के बीच तरह-तरह की चर्चाएं हैं.

Find Us on Facebook

Trending News