गांजा का बकाया रुपया नहीं देने पर युवक पर किया एसिड से हमला, गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती

गांजा का बकाया रुपया नहीं देने पर युवक पर किया एसिड से हमला, गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती

SUPAUL : गांजा का बकाए रुपए नहीं देने की वजह से अवैध कारोबारी और उसकी बेटी के द्वारा 26 वर्षीय युवक को चेहरे पर एसिड से हमला कर देने का मामला सामने आया है। जिसमे एक युवक जख्मी हो गया है। जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। घटना के बाद किशनपुर थाने की पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ कर कानूनी कार्रवाई में जुट गई है। 

घटना  किशनपुर थाना क्षेत्र के कटहरा गांव के वार्ड नंबर 10 का है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बकाया रुपये के विवाद को लेकर 26 वर्षीय अर्जुन मुखिया को गांव के ही गणेश स्वर्णकार और गणेश की बेटी 22 वर्षीय पूजा कुमारी घर कटहरा वार्ड 11 निवासी ने तेजाब डाल कर जख़्मी कर दिया है। 

जख्मी अर्जुन मुखिया ने सुपौल सदर अस्पताल में मीडिया के पूछे गए सवाल के जवाब ने बताया कि गणेश स्वर्णकार गांजा का कारोबार करता है। और उसने गणेश स्वर्णकार से गांजा खरीदा था। जिसका बकाया ₹950 रूपये उधार था। बुधवार की सुबह करीब 7 बजे अर्जुन मुखिया उससे फिर गाजा लेने उसके घर पर गया तो साढ़े नौ सौ रुपए बकाये को लेकर दोनो में विवाद हो गया। 


इसी दौरान गणेश स्वर्णकार और उसकी बेटी पूजा कुमारी ने बकाया रुपया नहीं चुकाने को लेकर उसके चेहरे पर ग्लास मे रखे तेजाब फेंक दिया। जिससे वो जख़्मी हो गया। जिसके बाद जख्मी अर्जुन मुखिया को पहले तो उनके परिजनों द्वारा किशनपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए ले जाया गया। जहां मौजूद चिकित्सक ने उसकी गंभीर स्थिति के मद्देनजर  प्राथमिक उपचार के बाद उसे सुपौल सदर अस्पताल रेफर कर दिया। 

इधर सुपौल सदर अस्पताल पहुंचे जख्मी अर्जुन मुखिया का सदर अस्पताल के डॉक्टर के द्वारा इलाज किया जा रहा है। दूसरी तरफ किशनपुर थाने की पुलिस सदर अस्पताल पहुंचकर जख्मी का फर्द बयान लेकर मामला दर्ज करने में जुटी है। किशनपुर थाना अध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया की घटना को लेकर इस मामले के आरोपी पूजा कुमारी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की तफ्तीश की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News