हथियार लहराने का वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन में पुलिस, आरोपी को किया गिरफ्तार

हथियार लहराने का वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन में पुलिस, आरोपी को किया गिरफ्तार

KAIMUR : जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के पुसौली में चौकीदार के परिवार वालों के साथ गाली गलौज करते और हथियार लहराते एक वीडियो वायरल हुआ था. मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद मोहनिया थाने में प्राथमिकी दर्ज हुई थी. यह वीडियो मोहनिया थाना क्षेत्र के पुसौली का है. हालाँकि न्यूज़4नेशन इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. इस मामले में एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इसके पास से एक देसी कट्टा बरामद हुआ है. इसके ऊपर दर्जनों अपराधिक मामले दर्ज हैं. मिली जानकारी के अनुसार वह कई बार जेल भी जा चुका है. बताया जा रहा है की वह पहले एक सरकारी कर्मी का अपरहण भी कर जेल गया था. 


पीड़ित चौकीदार ने बताया की जमीन के विवाद को लेकर आरोपी लगातार हम लोगों को प्रताड़ित करता था. मामला गाली गलौज से शुरू हुआ और इसके बाद गोली मारने का धमकी देने लगा. जिसके बाद हमने थाने को सूचना दिया. 

जानकारी देते हुए कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया की हथियार लहराते वीडियो वायरल हुआ था. पता करने पर मालूम हुआ कि चौकीदार के परिवार के ऊपर जमीन का विवाद बताते हुए एक युवक हथियार लेकर गंदी गंदी गालियां दे रहा था. जिसका वीडियो वायरल हो गया था. जिसके बाद आरोपी युवक को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है. इसके ऊपर दर्जनों आपराधिक मामले दर्ज हैं. वह कई बार जेल भी जा चुका है. गिरफ्तार करने के बाद इसको जेल भेजा जा रहा है. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News