मशहूर एक्टर दिलीप कुमार के दोनों भाई कोरोना पॉजिटिव, लीलावती अस्पताल में एडमिट

मशहूर एक्टर दिलीप कुमार के दोनों भाई कोरोना पॉजिटिव, लीलावती अस्पताल में एडमिट

DESK: दुनिया में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमण में टॉप पर आये भारत में कोरोना वायरस की चपेट में कब-कौन जा सकता कहा नहीं जा सकता.  कुछ समय पहले ही अमिताभ बच्चन और उनके पूरे परिवार समेत, गृह मंत्री अमित शाह के साथ साथ कई आम और ख़ास के कोरोना वायरस संक्रमित होने की खबर सामने आ चुकी है. अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार के दोनों छोटे भाई एहसान खान और असलम खान भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में एडमिट किया गया है.

रिपोर्ट्स की मानें तो दिलीप कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस सायरा बानो ने एहसान और असलम की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया. एहसान खान की उम्र 90 साल की है वहीं असलम खान उनसे उम्र में कुछ साल छोटे हैं. डॉक्टर जालिल पार्कर ने इस बात की जानकारी साझा की. 

जानकारी के मुताबिक़ दोनों भाइयों को ब्लड प्रेशर है और एक भाई पार्किंसन सिंड्रोम से भी ग्रसित है. दोनों को नॉन इनवेसिव वेंटिलेटर पर रखा गया है. हालांकि एक्टर दिलीप कुमार पूरी तरह से महफूज हैं क्योंकि वे दोनों भाइयों से अलग रहते हैं. एक्टर के प्रशंसकों को उनकी ज्यादा फिक्र करने की जरूरत नहीं है.

बता दें कि दिलीप कुमार 97 साल के हो चुके हैं और पत्नी सायरा बानो की देखरेख में रहते हैं. वे सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और प्रशंसकों को पोस्ट कर अपनी हेल्थ अपडेट देते रहते हैं. इसके अलावा वे उनकी तस्वीरें भी सामने आती रहती हैं. त्योहारों और खास मौकों पर भी उनकी तरफ से प्रशंसकों के लिए बधाइयां आती रहती हैं.

Find Us on Facebook

Trending News