पनोरमा ग्रुप के कार्यक्रम में एक्टर राजपाल यादव व गायक सलमान अली ने बांधा समां, विजेताओं को किया गया सम्मानित

पनोरमा ग्रुप के कार्यक्रम में एक्टर राजपाल यादव व गायक सलमान अली ने बांधा समां, विजेताओं को किया गया सम्मानित

पूर्णिया. पनोरमा ग्रुप द्वारा आयोजित 11 दिवसीय महाधनतेरस मेला सह पनोरमा स्टार सीजन-04 कार्यक्रम के समापन पर बालीवुड के कलाकारों ने समां बांधा. बॉलीवुड गायक सह इंडियन आईडियल विजेता सलमान अली ने अपने सूरों से जैसे ही तेरे नाम से जी लू से...तेरी दिवानी गाने से कार्यक्रम की शुरुआत किया. लोगों के कदम खुद-बखुद थिरकने लगे. सलमान ने एक से बढ़कर एक बॉलीवुड के गाने से लोगों का मन मोह लिया.

तेरी दीवानी गाने के बाद सलमान ने मेरे रश्के कमर तूने पहली नजर...गाने के बाद जीया जाए न जाए न जिया रे...से लोगों को दीवाना बना दिया. इसके बाद सलमान अली ने दबंग फिल्म के गाने ताकते रहते तुझको सांझ सवेरे...तेरे मस्त-मस्त दो नैन... और सजदा करूं मैं तेरा सजदा सजदा पर लोगों को झुमने पर मजबूर कर दिया. सलमान अली ने बताया कि दबंग फिल्म के इस गाने ने मेरी जिंदगी ही बदल दी.

वहीं फिल्म अभिनेता व हास्य कलाकार राजपाल यादव ने कहां की सुशांत सिंह की धरती पूर्णिया आकर यहां लोगों का प्यार पाकर काफी खुश हूँ. उन्होने पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कोशी-सींमाचल के लोगों का दिया हुआ प्यार हम कभी भूल नही सकतें. वहीं कार्यक्रम में पनोरमा स्टार सीजन-04 के विजेताओ के बीच भी इनाम व सर्टिफ़िकेट वितरण कर सभी का हौसला अफजाई किया, जबकी मंच संचालन रेजा फैजी ने किया.

वहीं पनोरमा ग्रुप के लक्की ड्रॉ कूपन में भाग्यशाली विजेताओ को पनोरमा ग्रुप के Ceo नंदन मिश्रा ने भी इनाम वितरण कर सभी का हौसला बढ़ाया. इसबार खासकर पनोरमा मिसेज बिहार कार्यक्रम में भी कोशी-सींमाचल की महिलाए ने भाग ली जिसमें प्र स्थान पर साक्षी झा,दूसरे स्थान पर श्रेया मिश्रा, तृतीय स्थान पर शालू तोमर रही. कार्यक्रम की शुरुआत वरिष्ठ साहित्यकार श्री भोलानाथ आलोक ने दीप प्रज्वलित कर किया. मौके पर पूर्व मंत्री बीमा भारती, पूर्णिया की पूर्व उप मेयर विभा कुमारी एवं पनोरमा ग्रुप के अन्य लोग मौजूद थे.

Find Us on Facebook

Trending News