बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को मिला बड़ा मौका, सलमान खान ने अपनी फिल्म में किया कास्ट

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को मिला बड़ा मौका, सलमान खान ने अपनी फिल्म में किया कास्ट

DESK : सलमान खान की आनेवाली फिल्म भाईजान पिछले कई दिनों से अपने स्टार कास्ट को लेकर चर्चा में बनी हुई है। कभी अपने जीजा आयुष को फिल्म से निकालने को लेकर, कभी फिल्म के नाम को लेकर। अब एक बार फिर सलमान की फिल्म की चर्चा हो रही है। इस बार चर्चा के कारण श्वेता तिवारी का बेटी पलक तिवारी है। जिनकी सलमान खान की फिल्म में इंट्री हो गई है। 

रिपोर्ट के मुताबिक, 'भाईजान' के लिए पलक तिवारी को एक बड़ा और अहम रोल ऑफर हुआ है। इस फिल्म में पलक पंजाबी सिंगर और एक्टर जस्सी गिल के अपोजिट दिखाई देंगी। रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि पलक ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। सूत्रों के मुताबिक, सलमान ने खुद ही पलक को इस फिल्म के लिए कास्ट किया है। फिल्म में पलक और जस्सी का एक गाना भी होगा। पलक ने दर्शकों को अपने स्टाइल से पहले ही इम्प्रेस किया हुआ है। उनका 'बिजली-बिजली' गाना काफी वायरल हुआ था और फैंस को भी काफी पसंद आया था। खुद सलमान ने भी इंस्टाग्राम पर उनका वीडियो शेयर किया था। 

बता दें किहाल ही में मेकर्स ने फिल्म का टाइटल 'कभी ईद कभी दिवाली' से बदलकर 'भाईजान' रखा है। बीते कुछ दिनों पहले रिपोर्ट्स में पता चला था कि इस फिल्म में 'बिग बॉस-13' फेम शहनाज गिल लीड रोल में नजर आएंगी।

बड़ी स्टार कास्ट है फिल्म की

फरहाद समजी के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में सलमान खान, शहनाज गिल, पलक तिवारी और जस्सी गिल के अलावा वेंकटेश, पूजा हेगड़े, राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम भी लीड रोल में दिखाई देंगे। पलक ने दर्शकों को अपने स्टाइल से पहले ही इम्प्रेस किया हुआ है। उनका 'बिजली-बिजली' गाना काफी वायरल हुआ था और फैंस को भी काफी पसंद आया था। ऐसे में पलक को सलमान की फिल्म में देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

पलक ने 'अंतिम' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया

बता दें कि पलक तिवारी ने सलमान खान और आयुष शर्मा स्टारर 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था। इसके अलावा पलक को सलमान खान के रिएलिटी शो 'बिग बॉस 15' में भी स्टेज शेयर करते हुए देखा गया था। पलक की मां श्वेता तिवारी 'बिग बॉस-4' की विनर रही थीं। पहले आयुष शर्मा भी 'भाईजान' का हिस्सा थे। हालांकि क्रिएटिव डिफरेंसेस के कारण आयुष ने फिल्म से हटने का फैसला किया था।


Suggested News