अपर राज्य परियोजना निदेशक ने बोधगया में प्रोजेक्ट कन्या उच्च विद्यालय का किया औचक निरीक्षण, शिक्षकों को लगायी जमकर फटकार

अपर राज्य परियोजना निदेशक ने बोधगया में प्रोजेक्ट कन्या उच्च विद्यालय का किया औचक निरीक्षण, शिक्षकों को लगायी जमकर फटकार

GAYA : बिहार शिक्षा परियोजना परिषद पटना के अपर राज्य परियोजना निदेशक किरण कुमारी ने प्रोजेक्ट कन्या प्लस टू उच्च विद्यालय बोधगया का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के क्रम में विद्यालय के प्रधानाध्यापक के साथ अन्य शिक्षक भी मौजूद थे। 


वहीं किरण देवी ने  विद्यालय के सभी वर्ग में घूम कर छात्रों से बातचीत किया और उन लोगों की स्थिति का जायजा लिया। इस दौरान साइंस क्लास में एक भी बच्चे उपस्थित नहीं पाए गए। उसके बाद कंप्यूटर क्लास कि स्थिति देखने के बाद शिक्षक को जमकर फटकार लगाई गई। 

क्योंकि पिछले 1 महीने से कंप्यूटर क्लास नहीं ली जा रही थी। इसके अलावा लाइब्रेरी का जायजा लेने के क्रम में रविंद्र नाथ टैगोर की तस्वीर को सीधी  तरह लगाने की निर्देश दी गई, क्योंकि रविंद्र नाथ टैगोर की तस्वीर टेढ़ी आकर से लगाया गया था। 

वहीं विद्यालय के प्रधानाध्यापक को ससमय छात्रों की हाजिरी और शिक्षकों की उपस्थिति पर गौर करने कि बात कही। इस दौरान अपर राज्य परियोजना निदेशक के निरीक्षण के को लेकर शिक्षकों के बीच हडकम्प मचा रहा। किसी को उनके आगमन की जानकारी नहीं थी।

बोधगया से संतोष की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News